-नोटबंदी के असर को कम करने के लिए पेटीएम ने शुरू की कैश रिसिविंग फैसिलिटी

- मोबाइल वॉलेट के थ्रू आसानी से की जा सकती है शॉपिंग

GORAKHPUR: सामान लेना हो या फिर कहीं सफर करना हो, मूवी देखनी हो या फिर मोबाइल रीचार्ज करना हो। अब शहरवासियों को कैश की टेंशन नहीं होगी। डिजिटल मनी के इस दौर में लोगों की पसंद बंद चुके एप पे-टीएम ने अब रीचार्ज और ऑनलाइन शॉपिंग के साथ ही कैश रिसीविंग और सेंडिंग फैसिलिटी दे दी है। इससे अब यूजर्स को कैश के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा और न ही किसी सामान को खरीदने के लिए सोचना पड़ेगा।

बस नंबर डाला और पैसा ट्रांसफर

मोबाइल एप पेटीएम के थ्रू यूजर्स को काफी सुविधा मिलेगी। इसमें जहां वह पैसा ट्रांसफर कर सकेंगे, वहीं रीचार्ज, ऑनलाइन पेमेंट, मोबाइल बिल के साथ ही कई और सुविधा मिल सकेगी। इतना ही नहीं इसके थ्रू मोबाइल से किसी भी पेटीएम अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करने के साथ पैसा रिसीव करने की भी फैसिलिटी है। ऐसा नहीं है कि यह सेक्योर नहीं है, बल्कि इसमें पैसा तभी ट्रांसफर होगा, जब यूजर्स क्यूआर कोड स्कैन करेंगे या फिर मोबाइल में पहुंचा वन टाइम पासवर्ड (ओटीपी) एंटर करेंगे।

मिलता है काफी िडस्काउंट

मोबाइल के थ्रू पेटीएम यूज करने पर यूजर्स को मार्केट में भी कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। पेटीएम के कुछ कंपनीज से डायरेक्ट टाइअप हैं, जहां लोगों को आसानी से शॉपिंग का मौका मिल जाएगा। इतना ही नहीं इन सभी पर अलग-अलग वक्त पर यूजर्स को काफी डिस्काउंट भी मिल जाता है, जिससे उन्हें मार्केट से काफी सस्ते रेट में सामान मिल जाते हैं। साथ ही लकी कस्टमर्स को फुल कनसेशन तक मिल जाता है।

यह हो सकता है यूज

ऑनलाइन मोबाइल रीचार्ज

मोबाइल बिल पेमेंट

डीटीएच रीचार्ज

यूटिलिटी बिल

ट्रैवेल

मूवीज

सेंड एंड एक्सेप्ट पेमेंट