पडि़ला महादेव मंदिर से थोड़ी दूर पेड़ के नीचे जले मिले थे दंपत्ति व बेटी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतकों के सिर पर पाए गए गंभीर चोट के निशान, रेप की जताई आशंका

ALLAHABAD: तीन दिन पूर्व गंगापार के थरवई थाना क्षेत्र स्थित पडि़ला महादेव मंदिर से कुछ दूरी पर पेड़ के नीचे जले बुजुर्ग दंपति व उसकी बेटी की मौत में एक नया मोड़ आ गया है। तीनों के सिर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गंभीर चोटें पाई गई है। इस रिपोर्ट ने उन तीनों के मौत की वजह हत्या की तरफ मोड़ दी है। पुलिस अब इस मामले को हत्या मानते हुए जांच में जुट गई है। अब युवती से रेप की आशंका को क्लीयर करने के लिए पुलिस टेक्निकल जांच कराने की तैयारी में है।

रेप की पुष्टि के लिए होगी जांच

महाशिवरात्रि के दिन लोगों ने बुजर्ग दंपति व उसकी बेटी को पंडि़ला महादेव मंदिर के पास भीख मांगते हुए देखा था। रात में मंदिर से कुछ दूरी पर खाली पड़े मैदान में स्थित पेड़ के नीचे तीनों की जलने से मौत हो गई थी। मामले की खबर सुनने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मंगलवार को पोस्मार्टम के बाद आयी रिपोर्ट चौंकाने वाली निकली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तीनों के सिर पर गंभीर चोट का होना बताया गया। इस रिपोर्ट को देखते ही पुलिस व लोगों का शव यकीन में बदल गया है। अब पुलिस मामले को हत्या मानते हुए जांच में जुट गई है।

वर्जन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से तीनों के सिर पर चोटें पाई गई हैं। इससे हत्या की बात साबित हो जाती है। युवती से रेप की पुष्टि पूरी तरह नहीं हो पाई है। इस बातकी पुष्टि के लिए टेक्निकल जांच कराई जाएगी। सभी रिपोर्टो के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुन्ना लाल, एसपी गंगापार