-दो तस्कर को किया गिरफ्तार, एक फरार

- हिमाचल से लाई गई थी शराब, यूपी और दिल्ली भेजा जाना था

देहरादून, सहसपुर इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस ने 43 लाख रुपए का देशी शराब का जखीरा पकड़ा है। तस्कर शराब को हिमाचल से ला रहे थे, जिसे उत्तराखंड होते हुए यूपी और दिल्ली तक पहुंचाया जाना था। शराब के इस जखीरे के साथ दो तस्करों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया, जबकि एक फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

मुखबिर ने पकड़वाई शराब

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शराब की तस्करी की सूचना मुखबिर से मिली थी। बताया गया था कि हिमाचल बॉर्डर की ओर से एक ट्रक (एलपीटी जेके 13 ई 0009) धार्मावाला की ओर आ रहा है, जिसमें शराब भरी हुई है। सूचना पर पुलिस ने जगह-जगह बैरियर लगाए और ट्रक शराब तस्कर दबोच लिये गए।

इतनी शराब बरामद

देशी शराब की बोतल- 57

देशी शराब के पव्वे- 600

बरामद शराब की कीमत- 43 लाख रुपए।

दो दबोचे, एक फरार

पूछताछ में पकड़े गए दो आरोपियों की पहचान नियाज अहमद डाड पुत्र अब्दुल रहमान व आदिल मोहमद पुत्र गुलाम मोहमद निवासी थाना रायपुरा जिला पुलवामा, जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है जबकि फरार चल रहे आरोपी की पहचान जोहर अहमद उर्फ यूनुस के रूप में हुई है।

फरार आरोपी है सरगना

पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी जौहर अहमद उर्फ यूनुस ही तस्करी का मास्टरमाइंड है। बताया कि पकड़े गए तस्करों ने कहा कि मोटी रकम देने का लालच देकर उसने उन्हें अपने साथ लिया था। वे पहली बार ही उसके लिए अवैध शराब की सप्लाई करने आए थे।

-------------

शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, एक मौके से फरार हो गया। शराब हिमाचल से लाकर उत्तराखंड होते हुए यूपी व दिल्ली ले जाई जा रही थी। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

नरेश राठौर, प्रभारी, थाना सहसपुर