-बीआईटी मेसरा का तीन दिवसीय टेक्निकल इवेंट पैंथियोन आज से

-म्यूजिक बैंड के बीच मचेगा मस्ती धमाल

RANCHI: बीआईटी मेसरा के तीन दिवसीय टेक्निकल इवेंट पैंथियोन का शुक्रवार को शानदार आगाज हो रहा है। इसमें टेक्निकल इवेंट्स के साथ-साथ मस्ती-धमाल मचेगा। ग्लैमर का भी तड़का लगने वाला है। इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। 4 अक्टूबर तक कैंपस में एक अलग ही नजारा देखने को मिलने वाला है।

दिन में इवेंट, रात में मस्ती धमाल

दिन में टेक्निकल इवेंट के बाद शाम में स्टूडेंट मस्ती करेंगे। धमाल मचाएंगे। म्यूजिकल बैंड के साथ कई प्रोग्राम होंगे। इसमें स्टूडेंट की ओर रैंप वॉक भी किया जाएगा। ग्लैमर का तड़का भी लगेगा।

इवेंट के साथ गेस्ट फैकल्टी का लेक्चर भी

पेंथियोन में कई इवेंट्स का आयोजन होगा। इसमें मुख्य रूप से कोडजिला, बग हंट, रूब गोल्डबर्ग, हैकथोन व चेम एक बोट शामिल हैं। साथ ही गेस्ट फैकल्टी का लेक्चर भी होना है। सभी एक्सपर्ट अपनी फिल्ड से संबंधित अहम जानकारियां स्टूडेंट्स को देंगे।

रिम्स के बायोकेमिस्ट्री विभाग में जांच बंद

रिम्स के बायोकेमिस्ट्री विभाग में कई टेस्ट पिछले 20 दिनों से बंद है। यूरिक एसिड और अल्कलाइन टेस्ट भी नहीं हो रहा है। इससे मरीजों को काफी परेशानी हो रही है। इन दो टेस्ट के लिए मरीजों को बाहर के लैब जाना पड़ रहा है। वहीं कई मरीज मेडाल में इसकी जांच करा रहे हैं। बताते चलें कि बायोकेमिस्ट्री डिपार्टमेंट में पहले केमिकल खत्म हो जाने के कारण टेस्ट नहीं हो रहा था। इसके बाद से ही अब ये टेस्ट भी नहीं हो रहे हैं। मरीजों को होने वाली इस परेशानी से प्रबंधन का कोई लेना-देना नहीं है।