- धरने में हजारों की संख्या में मौजूद थी भीड़

BAREILLY:

कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर दामोदर पार्क में धरना प्रदर्शन किया. धरने में अलग अलग कई विभागों से लोगों ने साथ दिया. जिसमें कर्मचारी, शिक्षकों के साथ साथ कई पेंशनर भी शामिल थे.धरने के बाद सभी ने एकजुट होकर डीएम को ज्ञापन सौंपा

रोड पर लगा जाम

धरने में मौजूद हजारों की संख्या में कर्मचारियों की वजह से दामोदर पार्क के आस पास की सड़को पर जाम लग गया. लोगों को आने जाने में भी काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा था. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस को काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया.

नही रुकेगा आंदोलन

धरने में मौजूद नरमू के अध्यक्ष बसंत चतुर्वेदी ने कहा कि जब तक सरकार हमारी मांग को मान नहीं लेती तब तक पुरानी पेंशन बहाली का यह आंदोलन रुकेगा नहीं. इस पर आयकर कर्मचारी संघ के जोनल सचिव ने कहा कि पुरानी पेंशन को लेकर दोहरी नीति बिल्कुल बर्दास्त नहीं है. वही पूर्व शिक्षक विधायक रामबाबू ने कहा कि पेंशन कोई भीख नहीं है. वो हमारा अधिकार है. जिसे हम पाकर रहेंगे.

आगामी तीन दिन होगा कार्य बहिष्कार

धरने में तय हुआ कि जिस तरह से थर्सडे को सभी ने एकजुट होकर धरना दिया है. ठीक उसी तरह से 29, 30 व 31 अगस्त को एक साथ कार्य बहिष्कार करेंगे. इस मौके पर मुरारी लाल गंगवार, दीपक कुमार, नरेंद्र गंगवार, सतेंद्र सिंह, सतीश, जगपाल, विजय आदि लोग शामिल थे.