- गढ़ रोड पर महिला को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, मौत

- लोगों ने रोड पर लगाया जाम, आश्वासन के बाद हटे

Meerut: बेटे की दवाई लेने जा रही एक महिला को उस समय खुद की दवा भी नसीब नहीं हुई जब गढ़ रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे कुचल डाला। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे और महिला का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक लगे इस जाम में आने-जाने वालों को लोगों ने निकलने नहीं दिया। मौके पर अधिकारियों के पहुंचने पर मामला शांत हुआ और मुआवजे की घोषणा पर लोगों ने जाम खोला। फिलहाल बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया।

यह है मामला

मुंडाली की रहने वाली खातून पत्नी शौकीन गुरुवार को अपने छोटे बेटे मुरसलीम की दवाई लेने के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल जा रही थी। खातून अपने बड़े बेटे नदीम के साथ बाइक से मेडिकल के लिए निकली थी। जैसे ही ये लोग गढ़ रोड पर बीआईएमटी कॉलेज के सामने पहुंचे बाइक डिसबैलेंस होने पर खातून नीचे गिर गई। वहीं पीछे से तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आ गई। खातून बुरी तरह कुचल गई थी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लगा दिया जाम

खातून के बेटे नदीम ने इसकी जानकारी गांव में लोगों को दे दी। कुछ ही देर में गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। जहां खातून की बॉडी को सड़क पर रख दिया। सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस और दो सर्किल के सीओ व एसपी देहात मौके पर पहुंचे। जहां करीब दो घंटे तक लोगों ने जाम लगाए रखा। साथ ही आने जाने वाले वाहनों को निकलने नहीं दिया। जो भी आता उसको रोक दिया जाता। जो कहीं से भी निकलने की कोशिश करता उसके साथ हाथापाई तक की गई।

मुआवजे के बाद माने लोग

यहां जाम लगाने वाले लोगों का कहना था कि अधिकारी मौके पर आएं। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें और मुआवजा दिया जाए। एसडीएम सदर और एसपी देहात के पहुंचने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के द्वारा किसान दुर्घटना फंड से पांच लाख रुपए देने की संस्तुति की। इसके बाद लोगों ने बॉडी को उठने दिया। बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया। इसके बाद शाम को पीए कराकर बॉडी परिजनों के हवाले कर दी गई।