पार्किग को लेकर पहले मारपीट और फिर दो युवकों का सिर फोड़ा

भाजपा नेताओं ने किया कोतवाली थाने में हंगामा

8 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ जानलेवा हमले का मुकदमा

Meerut. थाना कोतवाली के पास गाड़ी खड़ी करने को लेकर एक विशेष संप्रदाय के चार लोगों ने दो युवकों की जमकर पिटाई करते हुए ईंट से उनका सिर फोड़ दिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों की तरफ से काफी लोग आमने-सामने आ गए. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस व आरएएफ ने आकर मामला संभाला. कोतवाली थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

यह है मामला

सोमवार शाम कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरीपाड़ा निवासी राजन शुक्ला व राहुल शुक्ला अपनी कार कोतवाली थाने के पास खड़ी कर रहे थे. इसी दौरान गुदड़ी बाजार निवासी सलमान, फैजान, शान, रेहान से उनकी गाड़ी खड़ी करने को लेकर कहासुनी हो गई. आरोप है कि सलमान समेत कई लोगों ने मिलकर राजन व राहुल के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. मारपीट के बीच ही दोनों युवकों के सिर पर ईंट भी दे मारी. जिसके चलते राहुल व राजन दोनों खून से लथपथ हो गए.

मा हुए लोग

मारपीट की सूचना मिलने पर बाजार के काफी लोग एकत्रित हो गए. वहीं, दूसरी तरफ सलमान की तरफ से भी काफी लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए. मामला बिगड़ने पर कई थानों की फोर्स कोतवाली थाने पहुंची. दोनों पक्षों को लाठी फटकार के तितर-बितर किया. कोतवाली थाने में सलमान, फैजान, शान, रेहान व चार अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया. सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

भाजपा नेता ने किया हंगामा

राहुल व राजन की पिटाई की सूचना पर पहुंचे भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा व तुषार गुप्ता समेत काफी संख्या में हिंदू संगठन के लोग कोतवाली थाने पहुंच गए. जहां उन्होंने आरोप लगाया कि विशेष संप्रदाय के लोगों ने बेवजह राहुल व राजन की पिटाई की है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.