- केनरा बैंक में खोला गया ज्वॉइंट एकाउंट

आगरा. नगर निगम के ट्रक का शिकार हुई 11वीं की छात्रा गार्गी का मथुरा स्थित हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. चार ऑपरेशन होने के बाद अब गार्गी की हालत स्थिर है. शनिवार को लोगों ने परिवार को सहयोग राशि प्रदान की. अब जो भी लोग सहयोग करना चाहते हैं, वे अकाउंट में सहयोग राशि जमाकर मदद कर सकते हैं. शाम को कैबिनेट मंत्री व मेयर छात्रा की स्थिति जानने हॉस्पिटल पहुंचे.

हो चुके चार ऑपरेशन

छात्रा के अब तक चार ऑपरेशन हो चुके हैं. शुक्रवार को उसकी ब्लीडिंग रुकने का नाम नहीं ले रही थी. शनिवार को उसकी हालत में सुधार हुआ. ब्लीडिंग रुकी. डॉक्टर्स की टीम ने उसकी जांच की. बॉडी की पूरी जांच की गई. अभी छात्रा का एक और ऑपरेशन होना है.

लोगों ने किया सहयोग

गार्गी के बाबा देव प्रकाश शर्मा शनिवार को सेंट पैट्रिक स्कूल पहुंचे. वहां पर प्रबंधन से बात की. वहां पर हेल्प डेस्क भी लगा है. स्टूडेंट्स व उनके पेरेंट्स के अलावा कई लोगों ने सहयोग राशि प्रदान की. इसके अलावा केनरा बैंक तोता का ताल पर एक अकाउंट भी खोला गया है. स्वेच्छा से जो भी चाहे उसमें सहयोग राशि जमा करा सकता है. अब तक लोगों ने 4 लाख से अधिक की मदद व 1100 रुपये के चेक दिए हैं.

जनप्रतिनिधि भी आए सामने

सामाजिक संगठन के अलावा जनप्रतिनिधि भी परिवार के साथ हो गए हैं. शनिवार को कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल व मेयर नवीन जैन मथुरा स्थित हॉस्पिटल पहुंचे. उन्होंने हॉस्पिटल में चिकित्सकों से बात की. साथ ही परिवार को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया.

निगम के ट्रक से हुआ था हादसा

गुरुवार को गार्गी अपनी एक्टिवा से सेंट पैट्रिक स्कूल से घर आने के निकली थी. उसी दौरान पीछे से आ रहे नगर निगम के ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में उसे अपना एक पैर गंवाना पड़ा. भीषण हादसे को देख लोगों की चीख निकल गई.

एसएसपी करेंगे बैठक

अधिकतर हादसे चालकों की गलती की वजह से होते हैं. एसएसपी अमित पाठक सुरक्षा को लेकर रोडवेज व सिटी बस चालक, स्कूली वाहन चालकों की सूरसदन में मीटिंग लेंगे. बैठक में ट्रैफिक नियमों के बारे में बताया जाएगा.