- गुलाबी ठण्ड व कोहरे की चादर ने महोत्सव की शाम को और बनाया खुशनुमा

- नीति मोहन के गीतों पर जमकर झूमे लोग

LUCKNOW@inext.com

Lucknow: एक तरफ जहां महोत्सव में गुलाबी ठण्ड व कोहरे की चादर ने माहौल को खुशनुमा बना दिया वहीं दूसरी ओर सिंगर नीति मोहन ने गीतों ने युवाओं से लेकर बुजुर्गों में जोश भर दिया। वह जैसे ही रंग बिरंगी रोशनी के बीच मंच पर आईं तो पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा। मंच पर आते ही उन्होंने जिया जिया रे जिया जिया रे। गाना पेश किया तो पण्डाल नीति के नाम से गुंज उठा। इसके बाद उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द इयर का सुपरहिट सांग इश्क़ वाला लव गया तो लोगो ने उनका भरपूर साथ दिया। इसके अलावा मेरे दिल में जगह खुदा की खाली थी। से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने लोगों के मूड को भांपते हुए उन्होंने पुराना रोमांटिक गाना प्यार मांगा है तुम्ही से मुझे प्यार करो से महोत्सव की शाम रंगीन कर दी। उन्होंने हेट स्टोरी का रिमिक्स सांग तुझे अपना बनाने का जुनून सर पे है कबसे है गाया तो लोग खुद को रोक नही पाए और उनके साथ झूमने लगे इसके बाद उन्होंने अपना विक्की डोनर का सुपरहिट सांग एक वारी आजा मेरे जान वालिऐ गाकर लोगों को अपने से जोड़ लिया।

बॉलीवुड सिंगर ने शास्त्रीय संगीत को अपने में समेटे बाजीराव मस्तानी का मोहे रंग दो लाल। गाकर माहौल में रुमानियत भर दी। इसके बाद उन्होंने लोगों के मूड को चेंज करते हुए कहा कि ये लखनऊ है अब नाचेंगे भी और आप लोगो को नचाएंगे भी। इसके बाद उन्होंने डांसिंग ट्रैक गाये जिसमें उन्होंने सबसे पहले बैंग बैंग गाकर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने जाता कहां है दीवाने गाया, गुलाबो ज़रा इत्र गिरा दो। गाकर माहौल को अपने रंग में रंग दिया। उन्होंने लंदन ठुमक दा गाकर लोगों के साथ ठुमके लगाये। अंत में गुंडे मूवी का तूने मारी इंट्री यार दिल में बजी घंटी यार गाकर लोगों को अपने साथ गाने को कहा। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सांग सुनाया जिसपर लोगों ने खूब डांस किया

मंच से नीचे उतर कर किया डांस

प्रोग्राम के बीच में सिंगर नीति मोहन मंच से नीचे उतर आई और लोगों के साथ डांस किया। उनके गाने लन्दन ठुमक दा पर सभी लोगों ने जमकर ठुमके लगाये करीब 5 मिनट तक वो मंच के नीचे लोगों के साथ डांस करती रहीं। जिसे भी मौका मिला उसने उनके साथ डांस किया। लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आने लगे तो भीड़ को बढ़ता देख पुलिस ने उनको मंच पर वापस भेज दिया।