दोरागा और सिपाही पर चैकिंग के दौरान किया था हमला, नशे का आदी है मुठभेड़ में गिरफ्तार युवक

दरोगा हुआ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, सिपाही वेंटीलेटर पर मौत से जिदंगी की जंग लड़ रहा है

 

MEERUT :  चौकी इंचार्ज और सिपाही को चाकू घोंपने के आरोपी युवक को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। नौचंदी थाने के इंस्पेक्टर ब्रिजेश सिंह का कहना है कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की एक गोली आरोपी युवक के पैर में लगी है।

 

आरोपी ने मारे चाकू

नौचंदी थाने में तैनात दारोगा सुनील कुमार एल-ब्लॉक चौकी इंचार्ज हैं। वह निजी कार से सिपाही उपेंद्र सिरोही के साथ सोमवार रात करीब 11.45 बजे चौकी जा रहे थे। तभी जैदी सोसायटी के बाहर एक युवक हाथ में चाकू लिए खड़ा दिखा। कार रोककर दारोगा सुनील ने सिपाही उपेंद्र सिरोही की मदद से युवक को दबोचकर उसका चाकू छीन लिया। युवक ने अपना नाम जैदी सोसायटी निवासी आतिफ बताया। इसी दौरान युवक का पिता नजमुद्दीन उर्फ नजमू भी आ गया। इसके बाद युवक ने चाकू वापस छीन दरोगा व सिपाही पर चाकू से हमला बोल दिया। दरोगा और सिपाही को चाकू मारकर युवक मौके से फरार हो गया।

 

नशा के आदी है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आतिफ नशे का आदी है। हाल ही में वह नशामुक्ति केंद्र से आया है।

 

आरोपी को लगी गोली

नौचंदी पुलिस को सूचना मिली की दरोगा व सिपाही को चाकू मारने वाला युवक नौचंदी स्थित पीर के पास खड़ा हुआ है। पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायर किया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक गोली आरोपी के पैर में लग गई। वह लड़खड़ाकर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे तुंरत ही पकड़ लिया और घायल अवस्था में निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया।


वेंटीलेटर पर है सिपाही

सुशीला जसवंत राय हॉस्पिटल में भर्ती दरोगा को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है जबकि सिपाही को वेंटीलेटर पर रखा गया है। खबर लिखे जाने तक घायल सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई थी।