-दारानगर में रविवार को हुए जानलेवा हमले के बाद चल रहा था इलाज, हार्ट अटैक के बाद बिगड़ी हालत बनी मौत की वजह

>varanasi@inext.co.in

VARANASI : दारानगर के शेषमन बाजार में रविवार रात हुई फायरिंग में बुरी तरह जख्मी राजेश उर्फ राजू पटेल की बुधवार को दिन में मलदहिया स्थित एक प्राइवेट नर्सिग होम में उपचार के दौरान मौत हो गई। राजू के पेट में गोली लगी थी जिसे डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके निकाल दिया था। उसकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा था मगर मंगलवार की देर हार्ट अटैक के बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। डॉक्टरों के मुताबिक घायल राजू को देर रात वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और बुधवार को दिन में लगभग डेढ़ बजे अचानक उसकी हालत तेजी से बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर से अलर्ट हुई पुलिस

बुधवार की दोपहर राजेश पटेल की मौत की खबर मिलते ही सिगरा, चेतगंज व जैतपुरा थाने की फोर्स नर्सिग होम पहुंच गई। पुलिस को आशंका थी कि राजू की मौत के बाद परिजन हंगामा कर सकते हैं, इस वजह से भारी फोर्स की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बता दें कि रविवार को दारानगर के शेषमन बाजार में रहने वाले रिटायर्ड डीरेकाकर्मी कन्हैया पटेल के बेटे राजू पटेल को बदमाशों ने गोली मारी थी। जिसके बाद उसका इलाज जारी था।

सोचा था कि बचकर लेगा बदला

एक साल पहले चौकाघाट क्षेत्र में विक्रम भारद्वाज पर हुए हमले के मामले गवाह राजेश पटेल पर हमला करने वाले कौन लोग थे, पुलिस अभी तक इस बारे में कुछ पता नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस ने मंगलवार को राजू की हालत स्थिर होने पर उससे पूछताछ की थी। पूछताछ में पुलिस को ये क्लियर हो गया था कि राजू हमलावरों को जानता था लेकिन राजू पुलिस को कुछ इसलिए बताने को तैयार नहीं था क्योंकि उसे यकीन हो चुका था कि अब वह बच जाएगा और ठीक होकर खुद ही हमलावरों से बदला लेगा। पुलिस का कहना है कि अब ये मामला थोड़ा और उलझ गया है क्योंकि राजू की मौत के बाद अब हमलावरों को तलाशने के लिए परिजनों की मदद लेनी होगी। जिसके लिए नये सिरे से पूछताछ होगी।