lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : चिनहट के राम नगर कॉलोनी में चिलम के लिये माचिस न मिलने से नाराज नशेबाज ने युवक पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा दी। चीख-पुकार मचने पर वहां पहुंचे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाकर घायल युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया। वारदात के चार दिन बाद चिनहट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

करने लगा गालीगलौज
बाराबंकी रामनगर निवासी सम्वारी चिनहट के शिवपुरी में रह कर मजदूरी करता है। उसके साथ भतीजा संजय भी रहता है। आरोप है कि गुरुवार रात वह लोग घर पर मौजूद थे। इसी बीच गनेशपुर निवासी विक्की वहां नशे में धुत होकर आ पहुंचा। सम्वारी ने बताया कि विक्की ने संजय से चिलम जलाने के लिये माचिस मांगी। संजय ने माचिस होने से इंकार किया तो विक्की भड़क उठा और गालीगलौज करने लगा। कुछ देर तक गालियां देने के बाद विक्की उस वक्त तो वहां से चला गया।

देर रात वापस लौटा
देररात संजय घर के बाहर चारपाई डाल कर सो रहा था। इसी बीच विक्की एक बार फिर दबे पांव वहां आ पहुंचा। उसने संजय पर केरोसीन तेल डाल दिया और आग लगा दी। चीखपुकार सुनकर पहुंचे परिजनों ने संजय के शरीर से उठ रही आग की लपटों को किसी तरह काबू में किया और उसे इलाज के लिये सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि रविवार को सम्वारी ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी विक्की की तलाश में दबिश दे रही है ।

Crime News inextlive from Crime News Desk