- शहर के आधा दर्जन से ज्यादा पेट्रोल पंप संडे को हुए खाली

- डिपो से पिछले तीन दिन से नहीं आ रहा फ्यूल का टैंकर

-अधिकारी ने कहा, मंडे तक आ जाएंगे तेल के टैंकर

<- शहर के आधा दर्जन से ज्यादा पेट्रोल पंप संडे को हुए खाली

- डिपो से पिछले तीन दिन से नहीं आ रहा फ्यूल का टैंकर

-अधिकारी ने कहा, मंडे तक आ जाएंगे तेल के टैंकर

BAREILLY:

BAREILLY:

संडे को सिटी में लोगों को पेट्रोल-डीजल के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा। सिटी में कई पेट्रोल पंप में नो पेट्रोल का बोर्ड टंगा हुआ था। जिस कारण से व्हीकल ओनर्स एक से दूसरे पेट्रोल पंप तक तेल के लिए दौड़ते हुए नजर आए। दरअसल, पिछले दो दिनों से डिपो से पेट्रोल-डीजल की सप्लाई नहीं हो रही थी। जिस कारण से सिटी के पेट्रोल पंप या तो खाली हो गए हैं या फिर दो से तीन दिन में खाली हो जाएंगे। हालांकि, डिस्ट्रिक सप्लाई ऑफिसर का कहना है कि मंडे तक पेट्रोल-डीजल के टैंकर आ जाएंगे।

भटकते नजर आए वाहन ओनर्स

बरेली में इंडेन, भारत और एचपी के क्भ्0 से अधिक पेट्रोल पंप हैं। इनमें से फ्भ् पेट्रोल पंप शहर में हैं। ये तीनों कंपनियां पिछले दो दिनों से ऑयल की सप्लाई नहीं कर रही हैं। संडे को सिविल लाइंस, पटेल चौक, सेटेलाइट सहित कई एरिया के आधा दर्जन से अधिक पेट्रोल पंप में लोगों को पेट्रोल नहीं मिला।

रोजाना ख्00 टैंकर की खपत

पेट्रोल पंप ओनर्स ने बताया कि सिटी में रोजाना ख्00 टैंकर फ्यूल की खपत होती है। पेट्रोल भ्0 और डीजल क्भ्0 टैंकर फ्यूल की डिमांड है। एक टैंकर में एवरेज क्ख् हजार लीटर फ्यूल आता है। इस लिहाज से देखा जाए तो, ख्ब् लाख लीटर फ्यूल की मांग है, लेकिन पिछले तीन दिन यानी की शुक्रवार से एक भी टैंकर नहीं आया है, ऐसे में जो बचा हुआ तेल था वह भी खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है।

बाक्स------

इस समय बढ़ जाती है डिमांड

समर में फ्यूल की डिमांड काफी बढ़ जाती है। इन दिनों बिजली कटौती अधिक होती। ऐसे मे जनरेटर का लोग धड़ल्ले से इस्तेमाल करते हैं। शादियां भी इस सीजन में खूब होती है। जिसके चलते लोगों को मूवमेंट बढ़ जाता है। फ्यूल की डिमांड में करीब क्भ् परसेंट तक का इजाफा देखने को मिलता है।

9999999999

दो दिन से फ्यूल के टैंकर नहीं आ रहे हैं। कंपनियों के पंप पर फ्यूल की समस्या हो गई है। शहर के कई पंप का हाल ऐसा हो गया है जहां पर फ्यूल नहीं है।

पंकज अग्रवाल, वाइस प्रेसीडेंट, बरेली पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन

दो पंप पर जाने के बाद भी पेट्रोल नहीं मिला। सिविल लाइंस के पंप वाले भी बोल रहे है कि, पेट्रोल नहीं मिल पाएगा। इसके चलते काफी परेशानी हुई।

अमित, आलमगिरी गंज

हमें दो लीटर पेट्रोल लेना था। लेकिन पंप वाले ने एक लीटर ही फ्यूल दिया। कर्मचारियों का कहना है कि, फ्यूल नहीं है कही और से ले लो।

इरफान, कुमार टॉकीज

पेट्रोल-डीजल के रेट बढ़ गए थे, लेकिन यहां के पेट्रोल पंप ओनर्स ने पिछले रेट के ही ड्राफ्ट लगाए थे। जिस कारण से सप्लाई नहीं की गई थी। एक से दो दिन में सप्लाई शुरू हो जाएगी।