-फतेहगंज पूर्वी के शिवपुरी में दिन दहाड़े दो बाइक से पहुंचे 6 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

BAREILLY: फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के शिवपुरी में दिनदहाड़े बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने शहर के व्यापारी नेता राजेंद्र गुप्ता के पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने मैनेजर और सेल्समैन को तमंचों के बल पर कब्जे में ले लिया और 56,580 रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद यूपी 100 को सूचना दी गई लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। लूट की वारदात पर एसएसपी, एसपी आरए व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

बिना तेल लिए मांगी रसीद

यूपी उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष का शाहजहांपुर नेशनल हाइवे की लिंक रोड पर शिवपुरी में किसान सेवा पेट्रोल पंप है। फ्राइडे दोपहर दो बाइक पर 6 बदमाश पहुंचे। एक बदमाश ने सेल्समैन जीशान से पेट्रोल की रसीद बनाने को कहा। युवक ने पेट्रोल नहीं डलवाया था। जीशान ने युवक को मैनेजर राजीव श्रीवास्तव से मिलने के लिए कहा तो युवक मैनेजर के केबिन में पहुंच गया और युवक ने मैनेजर की कनपटी पर तमंचा तान दिया। जिसके बाद बदमाश ने सारा कैश कब्जे में लेकर थैली में भरा और बाहर निकलने लगा। बदमाशों के डर से मैनेजर बाथरूम में छिप गए। इसके अलावा सेल्समैन खेतों की ओर भाग गया। जीशान ने गांव में पहुंचकर जानकारी दी तो यूपी 100 को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के एरिया में कांबिंग की लेकिन कोई बदमाश हत्थे नहीं चढ़ा।

300 मीटर दूर खड़ी होती है पीआरवी

जिस जगह लूट की वारदात हुई हैं वहां से यूपी 100 का प्वाइंट मात्र 300 मीटर की दूरी पर है लेकिन इसके बावजूद बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पंप कर्मियों के मुताबिक बदमाश लोकल भाषा बोल रहे थे। पुलिस आसपास के बदमाशों की डिटेल खंगालने में जुटी हुई है।

पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

राजेंद्र गुप्ता, व्यापारी नेता