आगरा। महिला बैंक अधिकारी से कार हटाने को लेकर पेट्रोल पम्प स्वामी द्वारा की गई दबंगई उसे महंगी पड़ी है। महिला द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के बाद पुलिस ने पेट्रोल पम्प स्वामी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये था मामला

घटना रविवार शाम की है, हरीपर्वत क्षेत्र में एमजी रोड स्थित राजेन्द्र पाइंट के सामने रैंप पर फॉरच्यूनर गाड़ी हटाने की कहने पर नेहरू नगर निवासी मनोज गोयल पुत्र घूरेलाल गोयल महिला बैंक अधिकारी से भिड़ गया था। महिला बैंक अधिकारी के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने घटना के बाद मनोज गोयल के दो साथियों किरावली के पाठ वाली गली निवासी रोहित गोयल और प्रोफेसर कॉलोनी निवासी वैभव अग्रवाल को गिरफ्तार किया था, जो बाद में जमानत पर रिहा हो गए थे।

एसएसपी से मिली पीडि़ता

महिला बैंक अधिकारी मंगलवार को अपने पिता के साथ एसएसपी से मिली और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की। महिला बैंक अधिकारी ने एसएसपी को बताया कि मनोज गोयल और उसके साथियों ने लात-घूंसे से उसकी पिटाई की। पीडि़ता का भाई मौके पर आया, तो आरोपियों ने उसके भाई के साथ भी मारपीट की। घटना के बाद आरोपी मनोज गोयल मौके से भागने में सफल हो गया था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसएसपी के निर्देश पर मंगलवार को पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी के गांधी नगर स्थित पेट्रोल पंप पर दबिश दे दी, यहां से मनोज गोयल को गिरफ्तार कर लिया गया। मनोज गोयल का कहना है कि हाथापाई महिला बैंक अधिकारी ने शुरू की थी।

इन धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज

पुलिस ने मनोज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ख(महिला को निर्वस्त्र करने का प्रयास), 307 (जानलेवा हमला), 323 (मारपीट), 504, 506, (गालीगलौज और धमकी देना) आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

वर्जन

महिला बैंक अधिकारी द्वारा की गई शिकायत के बाद आरोपी मनोज गोयल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हरिमोहन सिंह, इंस्पेक्टर हरीपर्वत