अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

अभिजीत के सुरों ने बिखेरा जादू

Sat 25-Mar-2017 12:15:05
1/6

बॉलीवुड हिट्स हो या भारतनाट्यम में कलाकार की भाव-भंगिमाएं, ताज महोत्सव में शिल्पग्राम का मुख्य मंच अलग-अलग रंगों में रंगा हुआ नजर आया.

2/6

शिल्पग्राम के अलावा पालीवाल पार्क, सदर बाजार और सूरसदन प्रेक्षागृह में भी प्रस्तुतियां हुई.

3/6

अभिजीत के गानों पर झूमे लोग ताज महोत्सव के सातवें दिन के बड़े कलाकार बॉलीवुड सिंगर अभिजीत सावंत रहे. अभिजीत ने बॉलीवुड हिट्स को अपने अंदाज में पेश कर दर्शकों को खूब झुमाया. उन्होंने सबसे पहले अपनी एल्बम का गाना मोहब्बतें लुटाऊंगा से शुरूआत की. इसके बाद जूनून, तेरे संग यारा, ये फितूर मेरा जैसे गानों की शानदार प्रस्तुति दी.

4/6

आज जो भी हूं इंडियन आयडॉल के कारण हूं परफॉर्मेंस से पहले हुई बातचीत में बॉलीवुड सिंगर अभिजीत सावंत ने बताया कि आज मैं जो भी हूं इंडियन आईडल के कारण हूं. पहला सीजन जीतने के बाद मुझे बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला जिसका श्रेय शो को जाता है.

5/6

उन्होंने बताया कि देश में खूब टैलेंट सामने आ रहा है और उन्हें अच्छे म्यूजिक शो में प्लेटफॉर्म भी मिल रहा है. इससे वे बॉलीवुड में जमे हुए सिंगर्स को भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं. बॉलीवुड में जो भी नए कलाकार आ रहे हैं, वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. अभिजीत ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि अभी उनकी नई एलबम जालिमा आ रही है.

6/6

अभिजीत ने कहा कि उन्होंने शान जैसे टैलेंटेड सिंगर्स के साथ काम करने को मिला है जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

About The Gallery

अभिजीत के सुरों ने बिखेरा जादू