अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

तस्वीरें : शादी से पहले इस काम के लिए निक-प्रियंका पहुंचे जोधपुर

Tue 02-Oct-2018 04:28:01
1/8

कानपुर। प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस कुछ दिनों पहले ही एक फुटबॉल ग्राउंड में स्पॉट हुए थे। वहीं अब ये कपल एक साथ राजस्थान के जोधपुर में साथ दिखे हैं। इस दौरान प्रियंका ने फैंस की भीड़ देख कर निक का हाथ पकड़ लिया।

2/8

- कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने निक का 26वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। इसके लिए वो निक के पास अमेरीका गई थीं। 16 सितंबर के दिन निक के जन्मदिन को प्रियंका ने अपनी मौजूदगी से और भी खास बना दिया था।

3/8

- हाल ही में निक बॉलीवुड स्टार्स के साथ फुटबॉल खेलते स्पॉट हुए थे। ईशान खट्टर, एमएस धोनी और डिनो मौर्या के साथ निक ग्राउंड में फुटबॉल खेलते नजर आ रहे थे। वहीं प्रियंका ग्राउंड के बाहर बैठी निक को चियर कर कर रही थीं।

4/8

- एक इंटरव्यू में निक ने अपने और प्रियंका के रिलेशनशिप को लेकर कहा था, 'जो चीज हमें एक दूसरे से जोडे़ रखती है वो है अपने परिवार के प्रति हमारा प्यार और उन पर विश्वास।'

5/8

- निक और प्रियंका जयपुर में भी अपने स्टाइलिश लुक में नजर आए। निक ने डार्क ब्लू कलर की टी शर्ट के साथ ब्लू कैप लगाई थी, वहीं प्रियंका ने व्हाइट कलर की स्किनी टॉप के साथ ब्लू और व्हाइट स्ट्राइप्स में प्लाजो पहना हुआ था। दोनों धूप से बचने के लिए गॉगल्स लगाए दिखे।

6/8

- मालूम हो कि प्रियंका और निक ने 18 अगस्त को सगाई कर अपने रिश्ते को पहचान दी और अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साल के अंत तक दोनों एक-दूसरे से शादी कर चुके होंगे।

7/8

- मालूम हो कि प्रियंका चोपडा़ इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बहरहाल बात की जाए की प्रियंका जोधपुर क्यों पहुंची हैं तो वो वहां अपनी फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग के लिए गई हैं।

8/8

- जब प्रियंका निक का जन्मदिन मना कर लौटीं और सीधे अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हो गई थीं। अमेरीका से लौटने के मजह एक दिन बाद ही प्रियंका ने फिल्म में अपना फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें वो बंगाली दुल्हन के रूप में नजर आ रही थीं।

About The Gallery

इन दिनों बी टाउन का सबसे चर्चित कपल प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस जयपुर में हाथों में हाथ डाले घूम रहा है। यहां देखें प्रियंका ने निक को फैंस से किस तरह प्रोटेक्ट किया और प्यार से उनका हाथ पकडे़ नजर आईं। दोनों इस काम के लिए एक साथ जोधपुर पहुंचे...

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK