अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

स्टूडेंट्स ने परखी अपनी इंटेलीजेंस

Sat 16-Dec-2017 05:34:38
1/8

आईआईटी को लेकर स्टूडेंट्स में खासा जोश देखने को मिला. न सिर्फ शहर बल्कि देहात के शिक्षण संस्थानों में भी टेस्ट देने के लिए छात्र-छात्राएं उत्साहित दिखाई दिए.

2/8

क्वेश्चन बुक में 8 तरह के टेस्ट ताजनगरी में शुक्रवार को आईआईटी टेस्ट सीजन-5 टेस्ट को लेकर स्टूडेंट्स ने क्वेश्चन सॉल्व कर अपनी योग्यता को परखा. टेस्ट देकर लौट रहे अधिकतर स्टूडेंट्स को पहली बार आत्म विश्वास का अनुभव देखा गया.

3/8

एग्जाम में स्टूडेंट्स को अपनी नॉलेज परखने का अवसर मिला. म्यूजिकल, इंटरपर्सनल, इंट्रापर्सनल, मैथेमेटिक्स और साइकोलॉजिकल टेस्ट देने के लिए स्टूडेंट्स सवालों से उलझते दिखे.

4/8

दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की ओर से शहर के विभिन्न स्कूलों में इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट सीजन-5 ऑर्गेनाइज किया गया.

5/8

कई ने पहली बार भरी ओएमआर आईआईटी टेस्ट सीजन-5 के एग्जाम में अधिकतर स्टूडेंट्स ऐसे थे, जिन्होंने पहली बार ओएमआर शीट को भरने का तरीका समझा.

6/8

अधिकांश स्टूडेंट्स ऐसे भी रहे, जो लगातार दूसरी से पांचवीं बार इस टेस्ट में शामिल हुए हैं. स्कूल टीचर्स और कॉर्डिनेटर्स ने उन्हें ओएमआर शीट भरने के प्रति बेहद सावधानी बरतने के लिए कहा. उसका तरीका भी बताया.

7/8

स्टूडेंट्स ने परखी अपनी इंटेलीजेंस

8/8

स्टूडेंट्स ने परखी अपनी इंटेलीजेंस

About The Gallery

स्टूडेंट्स ने परखी अपनी इंटेलीजेंस

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK