अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

टीम इंडिया के नए क्रिकेट सितारे ऋषभ पंत की ऐसी है जिंदगी

Sat 07-Jan-2017 03:52:43
1/10

ऋषभ पंत का जन्‍म 4 अक्‍टूबर 1997 को उत्‍तराखंड के हरिद्वार में हुआ था। वह अभी सिर्फ 19 साल के हैं।

2/10

ऋषभ दिल्‍ली की तरफ से खेलते हैं और उन्‍होंने रणजी में कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। इसी का नतीजा है कि वह पहले आईपीएल और अब टीम इंडिया की तरफ से खेलेंगे।

3/10

ऋषभ को बचपन से ही क्रिकेट का शौक था। यही वजह है कि एक अच्‍छे कोच की तलाश में ऋषभ ने चार राज्‍य बदले और आखिर में दिल्‍ली में सेटल हो गए।

4/10

अंडर-19 वर्ल्‍डकप में सरफराज खान के बाद ऋषभ पंत दूसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्‍लेबाज थे।

5/10

ऋषभ पंत पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज एडम गिलक्रिस्‍ट को अपना आदर्श मानते हैं। और उन्‍हीं की तरह बाएं हाथे से बल्‍लेबाजी करते हैं साथ ही विकेटकीपिंग भी।

6/10

हाल ही में झारखंड के खिलाफ उन्‍होंने रणजी इतिहास की सबसे तेज सेंचुरी लगाई है।

7/10

ऋषभ को फ्री टाइम में बोटिंग करना बहुत पसंद है।

8/10

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की तरह ही ऋषभ को भी टैटू बहुत पसंद है और उन्‍होंने अपने हाथों में कई टैटू बनवाए हैं।

9/10

10/10

About The Gallery

पिछले कुछ दिनों में भारतीय क्रिकेट में काफी खबरें आईं। पहले बीसीसीआई अध्‍यक्ष अनुराग ठाकुर को हटाया गया। फिर कैप्‍टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने कप्‍तानी से इस्‍तीफा दिया और अब भारतीय टीम में एक नया चेहरा शामिल किया गया। इंग्‍लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिल्‍ली के बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को टीम में जगह दी गई है। तो आओ जान लो आखिर कौन है ये ऋषभ और क्‍यों टीम में हुई इंट्री....

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK