अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

तस्वीरें : टाइगर श्रॉफ को छोड़ साइकल से ये कहां निकल पडी़ दिशा पटानी

Tue 09-Oct-2018 11:55:40
1/8

- दिशा अकेले ही दिल्ली के एक साइकल इवेंट (इंडियाज प्रीमियर साइक्लोथॉन) के लिए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पहुंची। इस दौरान दिशा काफी कूल अंदाज में नजर आईं। दिशा ने व्हाइट कलर की ट्यूब टॉप के साथ ब्लैक, रेड और व्हाइट के कॉम्बिनेशन में पैंट पहना था।

2/8

- दिशा न सिर्फ इस साइकल इवेंट में पहुंची बल्कि उन्होंने हेल्थ, एनवायरनमेंट और फ्यूल कनजर्वेशन को लेकर फैंस से साइकल की सवारी करने की अपील भी की। दिशा ने बताया साइकिलिंग मेरे बचपन का सबसे बेस्ट पार्ट रहा है।

3/8

- अपने बारे में बताते हुए दिशा आगे बोलीं कि मैं दिल्ली के लोगों के साथ साइकलिंग करने का मौका चाहती हूं। दिशा इस इवेंट पर मंच पर साइकल पकडे़ दिखीं और साथ ही सड़क पर साइकलिंग भी की।

4/8

- इवेंट के दौरान दिशा मंच पर सेल्फी लेती भी दिखीं। सेल्फी लेते वक्त दिशा ने सेल्फी स्टिक का इस्तेमाल किया और बिना कोई पोज दिए अपने नैचुरल एक्सप्रेशन दिए।

5/8

- दिशा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इस वक्त दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं। मालूम हो कि भारत में सलमान खान के अलावा तब्बू, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर के साथ-साथ दिशा भी लीड रोल में नजर आएंगी।

6/8

- सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दिशा ने इंटरव्यू में कहा था, 'सलमान एक अच्छे इंसान हैं और अच्छे को स्टार भी। हम सब मिल कर फिल्म पर बहुत मेहनत कर रहे हैं। मुझे सलमान खान के साथ काम करके अच्छा लग रहा है।'

7/8

कानपुर। फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अपने वर्कआउट और रिस्ते की वजह से अकसर बी टाउन की सुर्खियों में रहते हैं। इस बार फिर एक बार दिशा चर्चा में हैं वो भी बिना टाइगर के एक साइकलिंग इवेंट में भाग लेने की वजह से। (दिशा पटानी। फोटो : पल्लव पालीवाल)

8/8

- मालूम हो कि दिशा ने एक्टिंग की शुरुआत 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' से की थी फिर बॉलीवुड में वो 2016 में 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से एंट्री लीं। मालूम हो कि इस साल की शुरुआत में ही दिशा ब्वॉयफ्रेंट टाइगर के साथ फिल्म 'बागी 2' में भी नजर आई थीं।

About The Gallery

अकसर हर जगह बॉलीवुड के चर्चित कपल दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आ जाते हैं। इस बार दिशा टाइगर के बिना ही सड़क पर साइकलिंग करने निकल पडी़। तस्वीरों में देखें आखिर वो बिना टाइगर के कहां साइकलिंग कर रही हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK