अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

तस्वीरें : पति महेश भूपति के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुईं लारा दत्ता, जानें क्या कर रही हैं आजकल

Wed 03-Oct-2018 04:53:17
1/8

कानपुर। लारा दत्ता अपने पति महेश भूपति के साथ मुंबई के बांद्रा में लंच डेट पर जाते स्पॉट हुई हैं। दोनों इस दौरान काफी कूल अंदाज में नजर आए। एक ओर लारा अपने फोन में बिजी दिखीं तो एक ओर महेश सीरीयस फेस बनाए नजर आए। (महेश भूपति पत्नी लारा दत्ता के साथ। फोटो : योगेन शाह)

2/8

- महेश भूपति और लारा दत्ता दोनों ही अपने कूल अंदाज में फैंस को भा रहे थे। महेश ने जहां ब्लू और व्हाइट कलर की चेक शर्ट पहनी थी वहीं लारा ने डार्क ब्लू कलर की वनपीस पहन रखी थी। दोनों कैजुअल अंदाज में अच्छे लग रहे थे।

3/8

- लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनने के बाद सबसे पहले बॉलीवुड में अक्षय कुमार संग फिल्म 'अंदाज' में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं जैसे 'मस्ती', 'नो एंट्री', 'पार्टनर', 'हाउसफुल', 'डॉन 2'।

4/8

- मालूम हो कि महेश टेनिस डब्स में दुनिया के नंबर वन खिलाडी़ हैं। महेश और लारा की शादी फरवरी, 2011 में हुई थी। शादी के बाद दोनों की बेटी सायरा भी उसी साल जन्मी। मालूम हो कि महेश भूपति की ये दूसरी शादी है।

5/8

- मालूम हो महेश भूपति की पहली पत्नी भी एक मॉडल थीं जिनका नाम श्वेता जयशंकर था। श्वेता संग भूपति ने 2002 में शादी की और उनकी शादी सिर्फ सात साल ही चली और 2009 में दोनों तलाक ले कर अलग हो गए।

6/8

- जबसे दोनों की शादी हुई है तब से लारा एक्टिंग की ओर कम ही ध्यान दे पाती हैं और फुल टाइम मदरहुड जॉब कर रही हैं। लारा अपनी बेटी सायरा और पति महेश के साथ अपना पूरा ध्यान देती हैं।

7/8

- महेश भूपति के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने साल 2002 में अपनी एक स्पोर्ट और इंटरटेनमेंट एजेंसी खोली थी जिसका नाम ग्लोबस्पोर्ट है।

8/8

- वहीं लारा दत्ता के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो किसी फिल्म में व्यस्त नहीं है और अपना पूरा समय अपने परिवार, बच्ची और पति को ही दे रही हैं।

About The Gallery

काफी समय से फिल्मों से दूर लारा दत्ता पति महेश भूपति के साथ लंच डेट पर जाते स्पॉट हो गई हैं। वैसे ये कपल अकसर साथ में नजर नहीं आता पर इस बार दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते दिख ही गए। यहां देखें तस्वीरें...

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK