अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

Shivanku Won Mr India Worldwide faission Contest

Fri 04-Apr-2014 04:58:53
1/5

श्री सांई इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में पिछले तीन सालों से मिस्टर इंडिया वल्र्ड वाइड का आयेाजन किया जा रहा है. इससे पहले मिस्टर नॉर्थ इंडिया व मिसेज इंडिया का भी इसी ऑर्गनाइजेशन के जरिए आयोजन किया. इस बार भी गुडग़ांव के एक होटल में वेडनसडे को मिस्टर इंडिया वल्र्ड वाइड का आयेाजन किया गया, जिसमें देहरादून के शिवांकू भट्ट ने बाजी मारी.

2/5

विनर रहे शिवांकू भट्ट के मुताबिक इस कॉम्पिटीशन में छह महीने पहले करीब 500 इंट्रीज हुई थी, जिसके बाद वे उन्होंने टॉप-थ्री में पहुंचने की सक्सेस पाई. शिवांकू के अनुसार स्पेशल ट्रेनिंग के तहत इंट्रोडक्शन के अलावा थीम राउंड, क्वेश्चंस-आंसर जैसे कॉम्पिटीशन आयोजित हुए. शिवांकू ने इन सभी में अपना हुनर दिखाते हुए सबको पीछे छोड़ते हुए दून का नाम रोशन कर दिया.

3/5

मिस्टर इंडिया वल्र्ड वाइड का खिताब जीतने के साथ ही दून के शिवांकू को पचास हजार रुपए का नकद ईनाम, गिफ्ट हैंपर, मूवीज के ऑफर व एक साल का कॉन्ट्रैक्ट का भी ऑफर मिला. शिवांकू भट्ट की इस सफलता पर उनकी मां मधु भट्ट, जो बद्री-केदार मंदिर समिति की डिप्टी चेयरमैन हैं, ने भी बंगलुरू पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि शिवांकू को इतनी बड़ी सक्सेस मिली. मधु भट्ट के अनुसार शिवांकू बचपन से ही फैशन, मॉडलिंग का शौक रखते थे.

4/5

स्कूल, कॉलेजेज में होने वाले कॉम्पिटीशन में भी वे अव्वल रहा करते थे. इधर, स्वामी विवेकानंद को अपना आदर्श मानने वाले शिवांकू ने स्पष्ट किया है कि वे फैशन, एडर्वटाइजमेंट व प्रिंट शूट में कदम बढ़ाना चाहते हैं और वे खुद को कॉर्पोरेट फर्म में एक लीगल एडवाइजर के तौर पर देखना पसंद करते हैं.

5/5

दिल्ली से फोन पर आई नेक्स्ट को बताते हुए शिवांकू ने कहा कि यूथ आइकन मीडिया अवॉर्ड के साथ काम करने के बाद उन्हें देशभर की हस्तियों को जानने व पहचानने का मौका मिला. शिवांकू ने बताया कि वे हमेशा यूथ आइकन के साथ जुड़े रहेंगे. वहीं यूथ आइकन के प्रमुख शशि भूषण मैठाणी ने भी शिवांकू भट्ट की इस सक्सेस पर खुशी जताई है.

About The Gallery

DEHRADUN : दून के शिवांकू भट्ट ने मिस्टर इंडिया वल्र्ड वाइड का खिताब अपने नाम किया है. मूलरूप से पौड़ी के भट्ट गांव के निवासी शिवांकू भट्ट दून में ही एक युनिवर्सिटी में बीए-एलएलबी ऑनर्स स्पेशलाइजेशन एनर्जी सेक्टर के फाइनल स्टूडेंट हैं. मिस्टर इंडिया वल्र्ड वाइड के इस खिताब पर उनके पेरेंट्स व उन्होंने खुशी जताई है. इस खिताब के बाद शिवांकू को कॉम्पिटीशन का आयोजन करने वाले ऑर्गनाइजेशन से एक साल का कॉन्ट्रेक्ट मिला है, जिसके जरिए वे कई शूट्स करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि वे आगे चलकर फैशन शो, एडर्वटाइजमेंट व प्रिंट फोटो शूट के क्षेत्र में आगे बढऩे की कोशिश करेंगे.

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK