अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close
LIVE Score
VS
Hyderabad Kolkata

Hyderabad won by 14 runs

जोधपुर में रेस 3 की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस लौटते कैमरे में कैद हुए सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज

Mon 14-May-2018 05:47:36
1/10

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 का जोधपुर में शूटिंग शिड्यूल पूरा कर लौटते हुए। सलमान के साथ रेस 3 के सारे एक्टर्स सेट से पैकअप कर वापस लौटे।

2/10

सलमान खान और फिल्म रेस 3 की पूरी टीम लौटते वक्त पुलिस की निगरानी में रही। वहीं सलमान के बॉडी गॉर्ड शेरा भी साथ नजर आए।

3/10

जैकलीन फर्नांडिस भी रेस 3 का अपना शूटिंग शिड्यूल पूरा कर जोधपुर से लौटते हुए। इस दौरान जैकलीन ने पिंक जैकेट के साथ सफेद स्किनी पैंट पहना था।

4/10

जोधपुर से लौटते वक्त जैकलीन की सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए काफी सुरक्षाबल उनके आसपास मौजूद दिखे।

5/10

बॉबी देओल भी जोधपुर से रेस 3 की शूटिंग पूरी कर लौट रहे हैं। सेट से रवाना होते वक्त बॉबी देओल एक अलग ही स्वैग में नजर आए।

6/10

बॉबी देओल, सलमान खान और अनिल कपूर फिल्म रेस 3 में मुख्य रूप से दो ही हीरो हैं। बता दें कि फिल्म में डेजी शाह और साकिब सलीम भी अहम भूमिकाओं में हैं।

7/10

अमीषा पटेल भी सभी रेस 3 स्टार्स की तरह जोधपुर से अपना शूटिंग शिड्यूल पूरा कर लौट रही हैं।

8/10

फिल्म रेस की सीरीज से तो एक्ट्रेस अमीषा पटेल का काफी पुराना रिश्ता है। रेस और रेस 2 में अमीषा फीमेल डिटेक्टिव के किरदार में दिख चुकी हैं।

9/10

फिल्म के निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी सेट से पैकअप कर लौटते नजर आए। रेमो ने ब्लैक गॉग्ल्स के साथ काउ बॉय कैप लगा रखी है।

10/10

रेमो फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए जोधपुर अकेले नहीं आए थे। अपने साथ अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा को भी साथ लाए थे। ये भी रेमो के साथ लौट रही हैं।

About The Gallery

सलमान खान कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। सभी को स्टार्स सहित सलमान जोधपुर में फिल्म की शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे। अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है तो सभी लौट रहे हैं। बता दें कि रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में बतौर लीड एक्टर्स बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस और अमिषा पटेल हैं। मालूम हो कि फिल्म इसी साल 15 जून को रिलीज होगी। फिलहाल देखें 'रेस 3' स्टार्स की शूटिंग से लौटते वक्त ये तस्वीरें तस्वीरें।