अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

मंदिर के बाहर गरीब दिव्‍यांग को दान देने के लिए रुके सारा अली खान के कदम, मां और भाई देखते ही रह गए

Sat 25-Aug-2018 09:37:42
1/8

मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी सारा अली खान ने अपने कदम हाल ही में हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रखे हैं। उनकी पहली फिल्‍म केदारनाथ अब तक रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन उनकी गजब की खूबसूरती और क्‍यूटनेट ने उन्‍हें पहले से ही एक स्‍टार बना दिया है।

2/8

भगवान शिव का महीना सावन चल रहा है। ऐसे में देश भर के शिव मंदिरों में लोग दर्शनों के लिए उमड़ रहे हैं। ऐसे में सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मुंबई के एक प्र‍सिद्ध मंदिर 'मुक्‍तेश्‍वर देवालय' दर्शनों के लिए पहुंची।

3/8

मंदिर दर्शन को पहुंची सारा ने लाइट कलर का खूबसूरत कुर्ता सलवार पहना हुआ था। जब वों मंदिर से बाहर निकलीं, तो उन्‍होंने अपनी बाहों में काफी सारा पूजा का सामान पकड़ रखा था।

4/8

मंदिर से बाहर निकलकर कार की ओर जाते वक्‍त सारा की नजर पास से ट्राइ-साइकिल पर गुजर रहे एक गरीब दिव्‍यांग पर पड़ गई। उसे देख उनके कदम रुक गए।

5/8

अपने हाथों में पकड़े हुए सामान को एक हाथ से संभालते सारा दूसरे हाथ से कुछ पैसे उसे दिव्‍यांग को देने लगीं। बॉलीवुड स्‍टार द्वारा राह चलते रुककर किसी की मदद करने का ऐसा नजारा यूं ही आमतौर नजर नहीं आता।

6/8

जब सारा उस गरीब दिव्‍यांग की मदद करने को रुकीं, तो उस वक्‍त उनकी मां अमृता सिंह और भाई कार में बैठने ही जा रहे थे। सारा को ऐसा करते देख वो भी कुछ सेकेंड के लिए रुके, फिर कार में बैठने लगे।

7/8

गरीब दिव्‍यांग की मदद करने के दौरान सारा के हाथों मे पकड़ा हुआ सामान गिरने को हुआ, जिसे उन्‍होंने बाद में झट से पकड़ लिया।

8/8

बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह स्‍टारर केदारनाथ मूवी इसी साल नवंबर में रिलीज होगी, जबकि रणवीर सिंह के साथ सारा की मूवी सिंबा न्यू ईयर ईव पर रिलीज होगी।

About The Gallery

बॉलीवुड की न्‍यूकमर एक्‍ट्रेस सारा अली खान सावन के महीने में मुंबई के एक प्रसिद्ध शिवमंदिर में दर्शन करने पहुंची। मंदिर से बाहर निकलने वक्‍त सारा की दरियदिली का एक बेहतरीन नजारा देखने को मिला।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK