अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

ये 10 कंप्‍यूटर वॉलपेपर्स आपको सच में बना देंगे जिंदादिल!

Sat 17-Mar-2018 04:22:49
1/10

अरे वाह! इस डेस्‍कटॉप के तो सारे आइकॉन्‍स मंगल ग्रह की परिक्रमा कर रहे हैं।

2/10

ये जनाब तो और भी उस्‍ताद निकले! अपने कंप्‍यूटर की स्‍क्रीन में ही खुद ही घुसकर बैठ गए हैं और कुर्सी के बगल में रख लिए हैं सारे सॉफ्टवेयर आइकॉन, ताकि उनकी जरूरत पड़ने पर कुर्सी जरा सी भी न हिलाने पड़े। बस हाथ बढ़ाकर ही काम हो जाए।

3/10

हॉलीवुड मूवी मैट्रिक्‍स का यह एक्‍टर बड़ी शिद्दत से यह पूछ रहा है कि कौन या ब्राउजर सबसे अच्‍छा है - क्रोम या फायरफॉक्‍स। क्‍या आपको मालूम है।

4/10

अरे बाप रे इस जिराफ की गर्दन तो कुछ ज्‍यादा ही लंबी है, तभी तो एक कंप्‍यूटर से निकलकर दूसरे कंप्‍यूटर तक पहुंच गई है। वैसे जिराफ की गर्दन बढ़ाने वाले का दिमाग का काफी खुराफाती लेकिन क्रिएटिव रहा होगा।

5/10

बास्‍केटबॉल प्रेमियों के लिए इससे बढ़कर फेवरेट वॉलपेपर कौन सा होगा। लेकिन यह खिलाड़ी तो इंटरनेट एक्‍सप्‍लोरर को ही रिसाइकिलबिन वाली बास्‍केट में झोंके दे रहा है। वैसे इस वॉलपेपर के साथ Icons का ऐसा खेल ज्‍यादा कमाल का लग रहा है।

6/10

डेस्‍कटॉप पर रखे Stuff नाम के इस फोल्‍डर में आखिर ऐसा क्‍या रखा है कि उसे देखकर इस बिल्‍ली की हवाईयां उड़ गई हैं।

7/10

ये जनाब शायद हर चीज को अलमारी में करीने से रखने के आदी हैं, तभी तो डेस्‍कटॉप वॉलपेपर में ही पूरी की पूरी शेल्‍फ फिट कर दी है और डेस्‍कटॉप के सारे आइकॉन्‍स उनमें बहुत ही सलीके से रखे हैं।

8/10

विंडोज का यह सबसे पुराना वॉलपेपर तो आपको याद ही होगा। पर ये क्‍या वॉलपेपर पुराना हो गया तो उसमें घास चरने के लिए गाएं और कुत्‍ते घूमने चले आए हैं।

9/10

इस भाई ने तो अपने कंप्‍यूटर को ऑफिस के रूम सा लुक दे दिया है। जहां टेबल के ऊपर कंप्‍यूटर है और टेबल के नीचे कूड़ा फेंकने के लिए डस्‍टबिन, अरे मेरा मतलब है कि रिसाइकिलबिन।

10/10

अरे वाह! एक सिस्‍टम के वॉलपेपर पर स्‍टार्स वार्स के हीरो तो दूसरे के वॉलपेपर पर विलेन ने कब्‍जा कर लिया है। देखते रहिए, न जाने कब इनके बीच फाइट शुरु हो जाए।

About The Gallery

जो लोग ऑफिस से लेकर घर तक अपना ज्‍यादातर वक्‍त कंप्‍यूटर और लैपटॉप की स्‍क्रीन को देखते हुए ही बिताते हैं। ऐसे मे अगर उनकी कंप्‍यूटर स्‍क्रीन पर लगे वॉलपेपर जिंदादिल और मजेदार न हों तो सिस्‍टम पर इतना वक्‍त बिताना सच में मुश्किल हो जाएगा। कुछ ऐसे ही जिंदादिल लोगों की कंप्‍यूटर स्‍क्रीन जब उनके मूड के हिसाब से बदलती है तो ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं। ऐसे ही क्रिएटिव और खुराफाती लोगों के कंप्‍यूटर से निकालकर हम लाएं हैं ये सबसे अनोखे और मजेदार 10 वॉलपेपर। अगर आप भी ये वॉलपेपर अपने कंप्‍यूटर स्‍क्रीन पर लगा लें, तो आपका कंप्‍यूटर ही नहीं आप भी जिंदादिल महसूस करेंगे। Image source: https://goo.gl/1i2kGK

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK