अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close
शहर चुनें close

तस्‍वीरों में देखें फुटबॉल क्‍लब्‍स ने कैसे मनाया जीत का जश्‍न

Tue 02-Jun-2015 10:11:20
1/8

अपने ही अंदाज में बार्सिलोना ने कॉपा डेल रे कप पर शनिवार को 27वीं बार अपना नाम लिखा. इस खुशी को छिपाना उनके लिए मुश्‍किल हो रहा था.

2/8

बार्सिलोना ने फाइनल में एथेलेटिक बिलबो को 3-1 से हराया. इसमें उसके दोनों स्‍टार प्‍लेयर्स लियोनल मेस्‍सी और नेमार का इंर्पोटेंट रोल रहा. दोनों ने खास मौकों पर गोल किए.

3/8

आर्सनल ने लगातार दूसरी बार FA कप पर कब्‍जा किया और 12 बार इस कप को जीतने का रिकॉर्ड भी बनाया.

4/8

आर्सनल ने ऑस्‍टन विला को फाइनल में 4-0 से मात दी. इसके प्‍लेयर्स Alexis Sanchez, Olivier Giroud, Per Mertesacker तीनों ने अपने क्‍लब के लिए गोल किए.

5/8

पेरिस सेंट जर्मन ने नौवीं बार कोपे डी फ्रांस टाइटिल अपने नाम किया.

6/8

पीएसजी ने लीग की दो नंबर की टीम ऑक्‍सरे को 1-0 से मात दे कर ये खिताब हासिल किया. फारवर्ड एडिसन कॉवनी टीम के गोल करने वाले एकमात्र प्‍लेयर बने.

7/8

टीम VfL Wolfsburg ने अपना पहला जर्मन कप खिताब हासिल करके सबको हैरान कर दिया.

8/8

वोल्‍फ बर्ग ने फाइनल में Borussia Dortmund क्‍लब को 3-1 से मात दी. Luiz Gustavo, De Bruyne और Bas Dost टीम के लिए गोल करने वाले खिलाड़ी रहे.

About The Gallery

बार्सिलोना, पेरिस सेंट जर्मन, आर्सनल और वोल्‍फ बर्ग ने इस साल अपने अपने लीग टाइटल्‍स पर कब्‍जा किया आइए शामिल होते हैं उनके जश्‍न में इन तस्‍वीरों के साथ.

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK