कीडगंज निवासी एक युवक के खिलाफ छात्रा ने मुट्ठीगंज थाने में दी तहरीर

ALLAHABAD: सोशल मीडिया पर बीएससी की एक छात्रा को बदनाम करने का मामला सामने आया है। वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पढ़ती है। छात्रा ने मुट्ठीगंज थाने में कीडगंज निवासी लव पांडेय के खिलाफ तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

एक बार मांग चुका है माफी

छात्रा मुट्ठीगंज एरिया में रहती है। उसके पिता एक कंपनी में काम करते हैं। छात्रा सोशल मीडिया व इंस्टाग्राम की यूजर है। उसके आरोप हैं कि कुछ दिन पहले कीडगंज निवासी लव पांडेय ने फर्जी आइडी के जरिए इंस्टाग्राम पर कई एकाउंट बनाया। इसके जरिए वह छात्रा को गंदे मैसेज भेजने लगा। इतना ही नहीं वह आपत्तिजनक वीडियो पर छात्रा की फोटो एडिट और मार्क करके अपलोड करने लगा। छात्रा को इस बात की जानकारी हुई तो वे परेशान हो गई। उसने मैसेज के जरिए इसका विरोध किया। छात्रा के विरोध से नाराज लव ने एडिट फोटो व वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी। इस पर छात्रा ने यह बात परिजनों को बताई। परिजनों के साथ मुट्ठीगंज थाने पहुंची छात्रा ने लव पांडेय के खिलाफ तहरीर दी। मुट्ठीगंज इंस्पेक्टर निशिकांत राय ने कहा कि आरोपी कीडगंज निवासी लव पांडेय छात्रा का फेसबुक फ्रेंड था। दोनों के बीच अक्सर बातें होती थीं। इससे पहले भी लव ने ऐसा किया था। तब छात्रा ने कीडगंज थाने में शिकायत की थी। छात्रा की तहरीर पर आइटी एक्ट के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

महिला को घूरने का आरोप

करेली की एक महिला ने किराएदारी के विवाद में एक शख्स पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। बेनीगंज मोहल्ले की महिला के आरोप हैं कि मकान में रहने वाला शख्स अक्सर उसे घूर कर देखता है। पुलिस ने कहा है कि जांच में किराएदारी के विवाद का मामला सामने आया है। जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।