JAMSHEDPUR: शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के एक स्कूल में शर्मसार करने वाली घटना हुई। स्कूल में सात वर्षीय छात्रा के साथ 14 वर्ष के छात्र ने दुष्कर्म किया। यह मामला तब सामने आया जब छात्रा के पेट में दर्द उठा और उसने परिजनों को हकीकत बताई। दुष्कर्म का आरोपित छात्र का पड़ोसी ही है। उसके खिलाफ छात्रा की नानी ने बागबेड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित समेत परिजनों को हिरासत में रखा है। छात्र पर लगे आरोप को परिजन गलत बता रहे है। वहीं मामले में समझौते को लेकर पीडि़ता पक्ष पर लोगों का दबाव है।

क्या है मामला

प्राथमिकी में नानी ने बताया कि नतिनी के माता-पिता की मौत हो चुकी है। नतिनी मेरे पास ही रहती है। सात दिनों से नतिनी स्कूल नहीं जाना चाहती थी। बोलने पर डरी सहमी रहती थी। स्कूल नहीं जाने का कारण पूछने पर नतिनी ने रोते हुए बताया कि 13 दिसंबर को वह स्कूल गई थी। पड़ोस में रहने वाला आरोपित मेरी ऊपरी क्लास का छात्र है। स्कूल में टिफिन के बाद जब वह बाथरूम गई थी तो उसने उसे पकड़ कर बाथरूम के पीछे ले जाकर साथ गलत संबंध बनाया।

आरोपी के परिजनों ने दी जान मारने की धमकी

बच्ची की नानी ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह छात्र के माता-पिता और भाई को घटना की जानकारी दी। सच्चाई सुनने के बाद आरोपित के परिजनों ने उसे और मेरे पति धमकी देने लगे यदि केस करोगी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। वहीं छात्र के पिता ने कहा कि जो करना है, घर में मिल-बैठकर फैसला कर लो।