- रिसोर्ट मालिक की कनपटी पर पिस्टल तान दी थी धमकी

- लाइसेंस निरस्त करने को भेजी रिपोर्ट

Meerut : परतापुर बाइपास पर गोल्डन पाम रिसोर्ट के मालिक की कनपटी पर पिस्टल तान कर धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी पेट्रोल पंप स्वामी को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पिस्टल जब्त करने के बाद लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए सीओ को रिपोर्ट भेज दी गई।

तान दी पिस्टल

थापर नगर निवासी सन्नी का परतापुर बाइपास पर गोल्डन पाम रिसोर्ट है। रिसोर्ट में सोमवार देर रात चल रहे शादी समारोह में शामिल होने के लिए कुसाहवली निवासी हेमंत कुमार पहुंचे थे। हेमंत कंकरखेड़ा में रहते हैं और सरधना रोड पर उनका पेट्रोल पंप है। रिसोर्ट के अंदर हेमंत की कार के सामने पानी का टैंकर आ जाने के कारण विवाद हो गया, जिस पर हेमंत ने रिसोर्ट के मालिक सन्नी की कनपटी पर पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी थी।

लाइसेंस निरस्त करने की दी संस्तुति

रिसोर्ट के कर्मचारियों ने हेमंत से पिस्टल छीनकर पुलिस के हवाले कर दिया। एसओ सुरेंद्रनाथ ने बताया कि हेमंत कुमार को गिरफ्तार करने के बाद उनका पिस्टल भी जब्त कर लिया। साथ ही पिस्टल के लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट डीएम के नाम सीओ को भेज दी गई है। सीओ विजय प्रताप यादव का कहना है कि मामूली बात पर लाइसेंसी पिस्टल तान कर धमकी देना गलत है, इसलिए उनकी पिस्टल के लाइसेंस के निरस्तीकरण की संस्तुति कर दी गई है। जल्द ही रिपोर्ट को आगे बढ़ा दिया जाएगा।

गहरी नींद का फायदा उठा गए चोर

Meerut : पबरसा गांव में मंगलवार देर रात किसान के घर का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के लाखों के गहने, नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। सुबह चोरी की जानकारी होने पर पीडि़त ने पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पीडि़त ने चौकी प्रभारी को तहरीर दी है।

गहने और नकदी चोरी

पबरसा गांव निवासी सुरेश सैनी ने बताया कि वह पत्नी बबीता व पांच बच्चों के साथ रहता है। सोमवार को रात में क्ख् बजे वह और उसका परिवार सोया हुआ था। देर रात चोरों ने बैठक के दरवाजे का कुंडा तोड़ अंदर घुस गए। कमरे में रखे संदूक के ताले तोड़े। चोर दो सोने की अंगूठी, सोने का टीका, सोने के चार कड़े, फ्भ् हजार रुपए व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। मोदीपुरम चौकी इंचार्ज जीतेंद्र सिंह ने पीडि़त से घटना की जानकारी की। पीडि़त ने पड़ोस के कुछ युवकों पर शक जाहिर किया है।

जेनरेटर का रेडीएटर चोरी

दौराला कस्बा में हाइवे स्थित भराला निवासी टीटू पुत्र भोपाल सिंह ने बताया कि वह दुकान के पास बने गोदाम के निकट चारपाई डालकर सोया था। सुबह तीन बजे वह चारपाई से उठकर मकान में जाकर सो गया। इसी दौरान चोरों ने गोदाम में जेनरेटर पर लगा रेडीएटर चोरी कर लिया। चोरों ने क्भ् किलोवाट के जेनरेटर पर लगे अल्टरनेटर भी चोरी करने का प्रयास किया।