-एमबी इंटर कॉलेज में बीजेपी ने एक विजय संकल्प सभा का किया आयोजन

-चीफ गेस्ट केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल ने विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

bareilly@inext.co.in

BAREILLY: शहर के मैकेनिकल रोड स्थित एमबी इंटर कॉलेज में बीजेपी ने संडे को एक विजय संकल्प सभा का आयोजन किया. संकल्प सभा में चीफ गेस्ट केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल रहे. केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि बरेली में 23 अप्रैल को तीसरे चरण में मतदान होगा. इस बार प्रदेश में 74 से ज्यादा सीट बीजेपी जीतने जा रही है. 74वीं सीट के बारे में सभी जानते हैं कि वहां से कांग्रेस के नेता मैदान छोड़ कर जा रहे हैं क्योंकि वहां पर स्मृति ईरानी की जीत होगी. कहा कि वह आस-पास नहीं सीधा केरल पहुंच रहे हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री के देर से पहुंचने की वजह से पब्लिक भाषण खत्म होने से पहले ही निकलती रही.

देश आगे बढ़ रहा है

एमबी इंटर कॉलेज में विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए पीयूष गोयल ने केंद्र सरकार के पिछले पांच वषरें के कार्यो को गिनाया. कहा कि एक बार फिर से मोदी के हाथ मजबूत करते हुए देश को मजबूत करें. बीजेपी ने 24 मार्च से पूरे देश से प्रचार अभियान की शुरुआत किया है.यह दिन भी बहुत खास है. बताया कि आज के ही दिन 42 वर्ष पहले देश में गैर कांग्रेसी जनता पार्टी की सरकार मोरारजी देसाई के नेतृत्व में बनी थी. कांग्रेस के हिटलर शाही के विरोध में पूरा देश एकजुट हुआ था. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने दुनिया में एक मुकाम हासिल किया है और लगातार विकास के मामले में भी देश आगे बढ़ रहा है. वहीं विजय संकल्प सभा में सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने विरोधी पार्टियों के नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

यह रहे मौजूद

सभा में केंद्रीय मंत्री और बरेली लोकसभा के प्रत्याशी संतोष गंगवार, आंवला सांसद और प्रत्याशी धमर्ेंद्र कश्यप, मेयर डॉ. उमेश गौतम, शहर विधायक अरुण कुमार, मीरगंज विधायक डीसी वर्मा, भोजीपुरा विधायक बहोरनलाल मौर्य, विधायक केसर सिंह गंगवार, पूर्व मेयर सुभाष पटेल, ईशान इशू, मनोज यादव, आदेश प्रताप सिंह, पुष्पेन्द्र शर्मा, गौरव सक्सेना और बृजेश मिश्रा आदि रहे.