PRAYAGRAJ: इलाहाबाद जिमखाना टेनिस अकेडमी में चल रही यूपी स्टेट रैंकिंग टेनिस प्रतियोगिता में रविवार को प्रयागराज के खिलाडि़यों ने शानदार प्रदर्शन किया। कई क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में वाराणसी, लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर के खिलाडि़यों को करारी शिकस्त दी।

बालिका वर्ग में कांटे की टक्कर

बालिका अंडर 12 क्वाटर फाइनल में शताक्षीका सहायक प्रयागराज ने अन्नपूर्णा कुमारी प्रयागराज को 7-2 से, पुण्याशा यादव प्रयागराज ने जिले की ही अदिति सिंह को 7-3 से, चारवी सिंह प्रयागराज ने भी जिले की सृष्टि मिश्रा को 7-5 से, अहाना मसीह प्रयागराज ने सुहाना केसरवानी को 7-2 से पराजित किया। अंडर 14 में शताक्षीका सहाय प्रयागराज ने प्रज्ञा मौर्य वाराणसी को 6-2 से, अविशी सक्सेना प्रयागराज ने जिले की जोया अजीज को 7-2 से, लावण्या खन्ना कानपुर ने चारवी सिंह प्रयागराज को 7-2 से व अलीशा वैथिनी प्रयागराज ने श्रेयांशी गुप्ता को 7-3 से मात दी।

बालक वर्ग में प्रयागराज आगे

बालक अंडर 10 क्वार्टर फाइनल में अभ्युदय सिंह प्रयागराज ने जिले के ही शार्दुल मिश्रा प्रयागराज को 7-1 से, राफेल चौहान वाराणसी ने अरुणोदय प्रताप गोरखपुर को 7-3 से, एरिन मसीह प्रयागराज ने मानस मिश्रा को 7-2 से, अंजनी राज प्रयागराज ने यथार्थ सिंह वाराणसी 7-5 से पराजित किया। अंडर 12 में हर्ष सिंह प्रयागराज ने अभ्युदय सिंह को 7-4 से, अंजने राज प्रयागराज ने अभ्युदय सिंह को 7 -4 से, प्रगल्भकांत प्रयागराज ने यश पटेल को 7 -2 से, उत्कर्ष पाल प्रयागराज ने रोहन जायसवाल को 7 -3 से पराजित किया