- शपथग्रहण समारोह के लिए परेड ग्राउंड में तैयारियां शुरू

- 16 या 17 मार्च को हो सकता है नई सरकार का शपथग्रहण

DEHRADUN: भले ही मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी द्वारा किसी का नाम अभी तक घोषित न किया गया हो लेकिन नई सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं। संभावना है कि पीएम मोदी खुद शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। हालांकि आधाकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, पुलिस और प्रशासन द्वारा पीएम के संभावित दौरे को लेकर भी तैयारियां की जा रही हैं। बाकायदा इसको लेकर प्रमुख सचिव द्वारा पुलिस के आला अधिकारियों की बैठक भी ली।

अमित शाह भी पहुंचेंगे

संभावना जताई जा रही है कि नई सरकार का शपथग्रहण क्म् या क्7 मार्च को आयोजिक किया जाएगा। परेड ग्राउंड में बाकायदा इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। मंगलवार को डीएम रविनाथ रामन व एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने परेड ग्राउंड में तैयारियों का निरीक्षण किया। इधर मंगलवार सुबह प्रमुख सचिव व गृह सचिव ने सचिवालय में पुलिस के अधिकारियों की भी बैठक ली। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर भी चर्चा हुई। इधर एसएसपी स्वीटी अग्रवाल का कहना है कि क्7 को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दून आने का कार्यक्रम है।

- पीएम मोदी के दौरे की सम्भावाओं के लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। परेड ग्राउंड में शपथग्रहण समारोह की तैयारियां की जा रही हैं। इसके लिए अतिरिक्त फोर्स भी मंगाई गई है।

- स्वीटी अग्रवाल, एसएसपी देहरादून।