- मोदी ने रुद्रपुर में कांग्रेस पर जमकर चलाए तीर

-कहा, अटलजी के बनाए राज्य के लिए पूरी ताकत लगाऊंगा

DEHRADUN: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को रुद्रपुर में कांग्रेस पर तीखे हमले बोले। उन्होंने कहा कि देश को लूटने वालों को पाई-पाई का हिसाब देना होगा। लूटने वालों को अब लौटाना होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विकास की गाड़ी गड्ढों में फंस गई है और इसे बाहर निकालने के लिए केंद्र के साथ ही राज्य में बीजेपी के डबल इंजन की सरकार चाहिए।

रावत सरकार को कुर्सी बचाने की फिक्र

चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को बनाने और विकास की ओर ले जाने का पूरा श्रेय सिर्फ अटलजी को है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उत्तराखंड को आगे बढ़ाने के लिए योजनाएं बनाती रही, लेकिन राज्य की हरीश रावत सरकार को विकास की नहीं, कुर्सी बचाने की फिक्र थी। इसलिए विकास नहीं हुआ है। उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि देश में पैसे की कमी नहीं है। आमजन त्रस्त हैं लेकिन मु्ट्ठीभर लोग ही मौज कर रहे हैं। उनकी सरकार गरीबों, मध्यम वर्ग और ईमानदार लोगों को हक दिलाने के लिए कठोर फैसले ले रही है। उन्होंने कहा कि आज दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि है। आज से ठीक एक माह बाद विजय उत्सव मनाया जाएगा। अपने भाषण में उन्होंने सीएम हरीश रावत को निशाने पर लिया। रावत किच्छा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं।

ये रही है ऊधमसिंहनगर की स्थिति

-ख्0क्ख् में इस जिले की 9 सीटों में से 7 बीजेपी ने जीती थी। सिर्फ जसपुर और बाजपुर ही कांग्रेस जीत पाई थी। सीएम विजय बहुगुणा के लिए बीजेपी विधायक किरन मंडल ने सितारगंज सीट खाली कर दी थी, जिस पर उपचुनाव लड़कर बहुगुणा विधायक बन गए थे। इस तरह कांग्रेस के पास इस जिले में फ् सीटें हो गई थीं। मगर ख्0क्7 के चुनाव में जाने से पहले इस जिले में कांग्रेस एकदम साफ हो गई है। जसपुर और बाजपुर विधायक अब बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।