--PM नरेन्द्र मोदी ने बनारस में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन खुशीपुर में की जनसभा

-विरोधियों पर जमकर बरसे, कहा सपा-बसपा और कांग्रेस ने किया है प्रदेश का बंटाधार

VARANASI

प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी ने चुनाव प्रचार के अपने अंतिम दौर में सोमवार को रोहनिया के खुशीपुर गांव में हुई जनसभा में विरोधियों पर जमकर प्रहार किया। अपने पूरे भाषण में मोदी कांग्रेस, सपा और बसपा पर खुले हाथों से वार करते रहे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों ही जिम्मेदार हैं। कहा कि इन तीनों पार्टियों ने यूपी की जनता को सिर्फ ठगा है। जनता से अपील की कि बार बार इन पार्टियों के धोखे में आकर प्रदेश को और बर्बाद मत होने दीजिए। काशी प्रवास के तीसरे दिन गड़वाघाट आश्रम, पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के आवास पर शीश नवाने और रोहनिया में जनसभा के बाद दिल्ली लौट गए।

चालीस मिनट तक बोले

दोपहर डेढ़ बजे खुशीपुर सभा स्थल पर पहुंचे पीएम ने गांव में रहने वाले वोटर्स को रिझाने की कोशिश की। कहा कि देश के कल्याण के लिए हमें गांवों में रहने वाले किसानों, मजदूरों का विकास करना होगा। कहा कि आजादी की 7भ्वीं वर्षगांठ पर महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करने के क्रम में ख्0ख्ख् तक किसानों की आमदनी डबल करने का सपना देखा है। इसके लिए मृदा हेल्थ कार्ड, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना सहित कई योजनाओं को सुरक्षित व लाभदायक खेती से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने अखिलेश यादव की सरकार को किसान विरोधी बताया।

यहां कई तरह के माफिया

पीएम मोदी ने यूपी सरकार की बखिया उधेड़ते हुए कहा कि यहां पर सिर्फ भ्रष्टाचार और अपराध का ही बोलबाला है। ईमानदार व्यक्ति को सरकारी नौकरी नहीं मिलती। खनन माफिया, नकल माफिया और भी न जाने कितने तरह के माफिया यहां पर हैं। कहा कि हम सच्चे अर्थो में थानों को पुलिस थाना बनाना चाहते हैं।

पहले मतदान फिर भोजन

उन्होंने लोगों से यूपी को सपा-बसपा और कांग्रेस से मुक्ति के लिए आठ मार्च को जमकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि आठ मार्च को पहले मतदान करें फिर भोजन और जलपान करें। देश व प्रदेश के विकास के लिए एक एक वोट का बहुत महत्व है।