वाराणसी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी का रोड शो आज
बीएचयू गेट से दशाश्वमेध घाट तक होने वाले रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी ने झोंकी ताकत


varanasi@inext.co.in
VARANASI: पीएम नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को काशी में लंका से दशाश्वमेध तक रोड शो करेंगे। इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी ने जबरदस्त तैयारी की है। यह दावा भी किया है कि रोड शो में सात लाख लोग शामिल होंगे। इस मेगा शो के जरिये भाजपा एनडीए की एकता और शक्ति प्रदर्शन से विपक्ष को संदेश देने की तैयारी में है। इसलिए तैयारी की कमान खुद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संभाल रखी है। उधर, बुधवार को कैंटोनमेंट स्थित होटल में एडीजी पीवी रामा शास्त्री ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बैठक भी की है।

सात लाख लोग शामिल होंगे
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दावा है कि अब तक के चुनाव में यह सबसे ऐतिहासिक रोड शो होगा। इसमें करीब सात लाख लोग शामिल होंगे। इसकी तैयारी काफी समय पहले से पार्टी ने शुरू कर दिया है। कार्यकर्ता से लेकर पदाधिकारी, विधायक, सांसद, मंत्री सभी पब्लिक के बीच पहुंचे। उन्हें रोड शो में शामिल होने के आमंत्रित किया।
भाजपा ने सलमान खुर्शीद समेत कांग्रेस के दो प्रत्याशियों की चुनाव आयोग से की शिकायत
स्कूलों ने की छुट्टी
भाजपा के रोड शो को देखते हुए कई स्कूलों ने 25 अप्रैल को जल्दी छुट्टी करने का निर्णय लिया है। कुछ ने 25 और 26 अप्रैल को बंद कर दिया है। सनबीम भगवानपुर और सनबीम एकेडमी में 25 और 26 अप्रैल छुट्टी कर दी गयी है। अन्य कई स्कूलों ने भी संभावित भीड़ और ट्रैफिक की चुनौती देखते हुए स्कूल बंद किये है।