varanasi@inext.co.in
VARANASI: रोड शो में महिलाएं जगह-जगह आरती उतार कर मोदी जी का स्वागत करेंगी। ये महिलाएं कमल के फूल के छाप वाली साड़िया पहनेंगी। पूरे रास्ते फूलों की बरसात की जाएगी। इसके लिए कई क्विंटल फूलों का इंतजाम पार्टी की ओर से किया गया है। स्वागत के लिए 101 द्वार बनाए गए हैं।

लंका पर स्वागत करेगा युवा जोश
लंका पर युवा जोश से मोदी का स्वागत होगा। इस मोर्चे की जिम्मेदारी विद्यार्थी परिषद को दी गई है। रविदास गेट के मोर्चे पर होगा युवा मोर्चा। ये युवा 'मोदी अगेन' की टी-शर्ट पहने रहेंगे। पार्टी ने एक हजार टी-शर्ट विद्यार्थी परिषद को तो 500 टी-शर्ट युवा मोर्चा के बीच वितरीत किया है।

मदनपुरा में मुस्लिम करेंगे स्वागत

मदनपुरा में मुस्लिम समाज की महिलाएं मोदी का स्वागत करेंगी। यहां की जिम्मेदारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने संभाल रखी है। उन्होंने बताया कि बुनकर बिरादराना तंजीम बावनी के सरदार हाजी मुख्तार महतो समेत मुस्लिम समाज के अन्य धर्मगुरु भी मौजूद रहेंगे।
लोकसभा चुनाव 2019 : भाजपा पहली बार कांग्रेस से ज्यादा सीटों पर लड़ रही है चुनाव
पीएम मोदी वाराणसी में करेंगे मेगा रोड शो, जुटेंगे 7 लाख लोग
सुरों से अभिनंदन

रोड शो के दौरान बनारस का संगीत घराना पीएम मोदी का सुरों से स्वागत करेगा। इसके लिए पूरे रोड शो के दौरान जगह-जगह मंच बनाया गया है। शहनाई की धुन मदनपुरा में बजेगी तो गोदौलिया पर तबले की थाप गूंजेगी। दशाश्मेध घाट पर नमो उत्सव मनाया जाएगा जिसमें गुजरात से आए युवा कलाकार मैं चौकीदार के गीत सुनाएंगे।