सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लेने के लिए एसपीजी टीम आज करेगी आलमपुर में करेगी बैठक

प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर से पहुंचकर कार से लौटेंगे वापस

त्रिशूल आने के लिए 14 किमी. सड़क से गुजरेगा काफिला

bareilly@inext.co.in

BAREILLY:
मतदान की तैयारी में जुटे प्रशासनिक और पुलिस अफसर फिक्रमंद हो गए हैं. वजह पीएम मोदी की शाम में रैली और उसके बाद रात में सड़क मार्ग से वापसी है. उनका काफिला 14 किमी. तक सड़क मार्ग से गुजरेगा. तब इतने लंबे रूट पर सुरक्षा बंदोबस्त टेढ़ी खीर होंगे. उसी का जायजा लेने के लिए एसपीजी अफसरों ने डेरा डाल दिया है. वे बुधवार को रैली स्थल पर बैठक करके कार्यक्रम को अंतिम रूप देंगे.

20 अप्रैल को शाम 6 पहुंचेंगे
प्रशासन को मिले कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी 20 अप्रैल को शाम छह बजे त्रिशूल हवाई अड्डे पहुंचेंगे. हेलीकाप्टर से बदायूं मार्ग स्थित आलमपुर के सभास्थल पहुंचेंगे. माना जा रहा है कि रैली दो घंटे चली तो रात हो जाएगी. तब हेलीकाप्टर नहीं उड़ पाएगा. पीएम को सड़क मार्ग से त्रिशूल हवाई अड्डे तक वापस लाना होगा. प्रशासन के लिए यही चुनौती भरा काम है. पीएम की सुरक्षा बेहद टाइट है. ऐसे में सड़क मार्ग पर व्यापक बंदोबस्त करने होंगे. उसे लेकर अभी से अफसरों के चेहरे हवाईयां उड़ रही हैं. सुरक्षा बंदोबस्त के लिए एसपीजी अफसरों ने चार दिन पहले ही डेरा डाल दिया है. वे बुधवार को आलमपुर में प्रस्तावित सभास्थल पर अफसरों और भाजपा नेताओं के साथ बैठक करके सुरक्षा बंदोबस्त पर बात करेंगे. उससे पहले आला अफसरों ने भी मौके पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

भाजपा नेता बरेली पहुंचे

पीएम की रैली के लिए प्रभारी बनाए गए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल, महामंत्री गोविंद शुक्ला शहर पहुंच गए हैं. जिलाध्यक्ष रवींद्र सिंह राठौर ने बताया कि भाजपा पदाधिकारी रैली स्थल पर एसपीजी की मीटिंग में मौजूद रहेंगे.

एडीजी व मंडलायुक्त पहुंचे
भमोरा : देवचरा के समीप मैदान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली प्रस्तावित है. मंगलवार को एडीजी अविनाश चन्द्र, मंडलायुक्त रणवीर प्रताप सिंह, डीएम वीरेन्द्र सिंह व एसएसपी मुनिराज जी ने सुरक्षा व सभास्थल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. अधीनस्थों को जरूरी दिशा निर्देश दिए. यहां उनके साथ एसपी देहात संसार सिंह, सीओ राम प्रकाश व पुलिस स्टाफ मौजूद रहा.