-पीएम की जनसभा को सफल बनाने को युद्धस्तर पर लगे भाजपा पदाधिकारी, सौंपा गया एक-एक मंडल

-मीटिंग कर अधिक से अधिक लोगों को सभास्थल तक लाने के लिए कर रहे मोटिवेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरहुआ ब्लाक के वाजिदपुर में 12 नवंबर को होने वाली जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारी युद्धस्तर पर लगे हुए हैं. हर रोज मीटिंग, सभा कर कार्यकर्ताओं को नई-नई जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं. पार्टी के शीर्ष नेता सेक्टर वाइज मीटिंग कर अधिक से अधिक लोगों को सभास्थल तक लाने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं. बाबतपुर फोरलेन तिराहे पर स्थित वाजिदपुर गांव में आयोजित जनसभा की सफलता के लिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने सेक्टर स्तर पर संख्या का लक्ष्य निर्धारित किया है. पार्टी नेतृत्व ने प्रत्येक पदाधिकारी को एक-एक मंडल की जिम्मेदारी सौंपी है.

रात भर चली मीटिंग

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष, एमएलसी व लोकसभा चुनाव संचालन समिति के संयोजक लक्ष्मण आचार्य ने शुक्रवार की रात हड़हा, पानदरीबा व लहंगपुरा सेक्टर की हुई मीटिंग में भाग लिया. आचार्य ने प्रत्येक सेक्टर से 400 से लेकर 500 की संख्या में जनसभा में भाग लेने के लिए कार्यकर्ताओं का लक्ष्य निर्धारित किया. भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि कैंट मंडल में सेक्टरों की बैठक मनीष कपूर, कैंटोनमेंट मंडल की नवीन कपूर, रविदास मंडल की अशोक तिवारी, काशी विश्वनाथ मंडल की काशी नाथ अकेला, राजश्री मंडल की प्रदीप अग्रहरि आदि ने मीटिंग कर प्रत्येक सेक्टर से 400 से 500 की संख्या में कार्यकर्ताओं के जनसभा में भाग लेने का विश्वास दिलाया.

मंत्री व एमएलए ने किया जनसंपर्क

पीएम की जनसभा में अधिक से अधिक लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के लिए पार्टी पदाधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. शनिवार को राज्यमंत्री अनिल राजभर ने समर्थकों संग कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान बूथ अध्यक्षों को सम्मानित भी किया. इस दौरान हेमंत सिंह, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष पवन चौबे, प्रकाश राजभर, जित्तू सिंह, सत्यनारायण दुबे, वाचस्पति मिश्र, तूफानी राजभर, संजय सिंह आदि रहे. वहीं राज्यमंत्री ने वाजिदपुर में बने मंच का भी जायजा लिया. इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष नागेन्द्र रघुवंशी, मंडल अध्यक्ष छोटेलाल पटेल आदि रहे. वहीं कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने भी शहर के कई इलाकों का दौराकर अधिक से अधिक लोगों को जनसभा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.