-जार्जटाउन पुलिस स्टेशन में रात भर चला हंगामा

-एडवोकेट और सब इंस्पेक्टर के बीच हुई थी नशे में नोकझोंक

-एसपी सिटी ने दो दरोगा को किया लाइन हाजिर

ALLAHABAD: एक तरफ पुलिस आफिसर खाकी की इज्जत बचाने में लगे हैं तो दूसरी ओर नशे में धुत पुलिस वाले खाकी की इज्जत मटियामेट करने में जुट गए हैं। फ्राइडे नाइट जार्जटाउन पुलिस स्टेशन में शराब के नशे में एक पुलिस वाला और एक एडवोकेट आपस में भिड़ गए। दोनों में ऐसी जंग छिड़ी की एडवोकेट सब इंस्पेक्टर को सबक सिखाने में जुट गया। वह तभी माने जब दो दरोगा को एसपी सिटी ने लाइन हाजिर कर दिया।

चर्चा का विषय बना रहा

पुलिस सोर्सेज की मानें तो थाने का एक दरोगा एक एडवोकेट के साथ मिलकर रात में शराब पी थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर पुलिस स्टेशन में कुछ विवाद शुरू हो गया। एडवोकेट ने धमकी दी तो दरोगा ने भी अपना धौंस देने से बाज नहीं आया। सोर्सेज की माने तो दोनों नशे में थे। इसके बाद एडवोकेट ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। कहा कि जब तक दरोगा को सस्पेंड नहीं करेंगे वह थाने से नहीं जाएगा। पुलिस आफिसर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन वह माना नहीं। सुबह हो गई और विवाद बढ़ता ही चला गया। नतीजा सैटरडे मार्निग मौके पर पहुंचे एसपी सिटी राजेश यादव ने दो दरोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया और कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। इसके बाद एडवोकेट शंात हुए।

सब इंस्पेक्टर और एडवोकेट आपस में दोस्त हैं। आरोप है कि दोनों ने साथ में डिनर किया और फिर शराब पीकर आपस में भिड़ गए। एडवोकेट का आरोप है कि उन्हें मारा पीटा गया। सीओ की जांच के बाद दरोगा उपेन्द्र तोमर और अजीत कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया।

राजेश यादव

एसपी सिटी