- तीन हॉस्टल का किया निरीक्षण, नहीं लगा कुछ हाथ

- वीसी आवास पर लगे सीसीटीवी भी निकले बेकाम

LUCKNOW: हसनगंज में दुस्साहसिक लूट और तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस एलयू हॉस्टल्स की खाक छानती रही। एलयू की ओर से लुटेरों के भागने की सूचना के बाद पुलिस ने हॉस्टल्स की ओर जाने वाले सभी रास्तों को खूब खंगाला। एलयू प्रॉक्टर ऑफिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पुलिस को अंदेशा था कि लुटेरों का संबंध एलयू के किसी हॉस्टल से तो नहीं है। अधिकारियों ने नरेंद्र देव हॉस्टल, हबीबुल्ला, महमूदाबाद समेत यूनिवर्सिटी कैंपस के आसपास के सभी रास्तों की तलाशी ली। लेकिन नतीजा सिफर रहा।

वीसी आवास पर लगे कैमरे की फुटेज देखी

यूनिवर्सिटी वाइस चांसलर के आवास पर सीसीटीवी कैमरा लगा है। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। लेकिन सफलता नहीं मिली। असल में यूनिवर्सिटी के वीसी आवास से सटे गेट नंबर आठ पर लगा सीसीटीवी कैमरा पिछले कई दिनों से ठप है। यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि किसी ने फरवरी फ‌र्स्ट वीक के आसपास इसका केबल काट दिया था। वहीं, कैलाश और तिलक हॉस्टल के पास लगे सीसीटीवी को चेक किया पर पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा।

दो बाइक को लगाया ताला

यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो। मनोज दीक्षित ने बताया कि हॉस्टल और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि जांच के दौरान हॉस्टल के पास खड़ी दो ब्लैक पल्सर बाइक को शक होने पर ताला लगा दिया।