बाइक सवार बदमाशों ने महिला से पर्स छीनकर हो गए थे फरार

DEHRADUN: बीते रविवार को रायपुर निवासी महिला के साथ लूट की घटना का पुलिस ने चौबीस घंटे में खुलासा करने का दावा किया है। जिस पर एसएसपी ने पुलिस टीम की प्रशंसा की। पुलिस के अनुसार बीते रविवार की शाम अमित सागर अपनी पत्‍‌नी को लेकर बाइक से हरिद्वार से देहरादून आ रहे थे। इस बीच लच्छीवाला जंगल के पास घात लगाए तीन बाइक सवारों ने उनकी पत्‍‌नी का पर्स छीन लिया और फरार हो गए।

आरोपियों ने कबूला जूर्म

पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर संवेदनशील स्थानों पर आरोपियों की धरपकड़ को लेकर टीम का गठन किया। मंगलवार को पुलिस को सफलता भी हाथ लग गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपियों की पहचान अमित पुत्र हरपाल सिंह, सलमान पुत्र अब्दुल मजीद, शुभम पुत्र गोविंद चंद सभी निवासी आईडीपीएल, कृष्णा नगर, ऋषिकेश के रूप में हुई है। जिन्हें संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि शुभम पूर्व से ही आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। जिसके विरूद्ध थाना ऋषिकेश में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके अलावा अपराधियों ने जोगीवाला क्षेत्र में हुई एक लूट का भी जुर्म कबूल लिया।

आरोपी हैं शातिर

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शातिर किस्म के हैं। राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाकर उनसे लूट कर लेते हैं। इसके अलावा घात लगाकर किसी दोपहिया वाहन चालक का भी पीछा कर लेते हैं और मौका लगते ही व्यक्ति को अपना शिकार बना लेते हैं। यही नहीं आरोपी शिकार को पहले से ही ट्रैक कर लेते हैं और फिर बाद में लूट की घटना को अंजाम देते हैं।