- खबर वायरल होते ही यूपी पुलिस ने दिए लखनऊ पुलिस को निर्देश

- एसएसपी ने सीओ गोमती नगर को मामले की जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश

<- खबर वायरल होते ही यूपी पुलिस ने दिए लखनऊ पुलिस को निर्देश

- एसएसपी ने सीओ गोमती नगर को मामले की जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश

LUCKNOW : lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : लखनऊ में डंके की चोट पर सेक्स रैकेट के ऑनलाइन कारोबार का दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने ख्ब् दिसंबर संडे के अंक में खुलासा किया था, जिसके बाद यूपी पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने पर यूपी पुलिस की ट्विटर सेवा ने लखनऊ पुलिस को पूरे मामले की जांच कर तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद एसएसपी दीपक कुमार ने मामले की जांच सीओ गोमती नगर को सौंपी है।

एक्शन में आई पुलिस

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में सैक्स रैकेट के ऑनलाइन कारोबार की खबर छपने के बाद खबर वायरल हो गई। जिसके बाद सबसे पहले यूपी पुलिस की ट्विटर सेवा ने इसे संज्ञान में लिया। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर खबर का लिंक देखते ही लखनऊ पुलिस को निर्देश दिए कि पूरे मामले की जांच कर तत्काल कार्रवाई करें।

लखनऊ पुलिस ने किया संपर्क

यूपी पुलिस से ट्विटर पर निर्देश मिलने पर लखनऊ पुलिस ने एक्शन शुरू किया। सबसे पहले लखनऊ पुलिस ने गोरखधंधे का खुलासा करने वाली दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की टीम से संपर्क किया। एसएसपी के पीआरओ अरुण कुमार सिंह ने सीयूजी नंबर 9ब्भ्ब्ब्0क्भ्08 पर वाट्सएप के जरिए खुलासे से संबंधित जरूरी कंटेंट और नंबर लिये और एसएसपी ने सीओ गोमती नगर को पूरे मामले की गहन जांच के आदेश दिए।

सीओ गोमती नगर करेंगे मामले की जांच

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि खबर से संबंधित कुछ प्वाइंट गोमती नगर एरिया में आ रहा है। इसके चलते इस मामले की जांच सीओ गोमती नगर दीपक कुमार सिंह को सौंपी गई है। वहीं सीओ गोमतीनगर ने बताया कि जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। यहीं नहीं लखनऊ पुलिस ने यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडिल पर जांच करने का स्टेट्स भी अपटेड किया है।