-सुभाषनगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद लुटेरे को छोड़ने का किया था खेल

-सुभाषनगर के एसएसआई भी हटाए गए, एसएचओ से हुई थी कहासुनी

BAREILLY: मालगोदाम रोड पर महिला बैंककर्मी से मोबाइल लूटने वाला युवक शराब कारोबारी भूपेंद्र तलवार का बेटा चिन्मय तलवार निकला। वारदात के अगले दिन पब्लिक ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था, लेकिन पुलिस सांठ-गांठ के बाद उसे छोड़ दिया था। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने मामले को उजागर किया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी के आदेश पर आरोपी युवक के खिलाफ सुभाषनगर एसएचओ ने सैटरडे रात लूट का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं सीओ सिटी सेकंड ने इस मामले में संडे रात थाना पुलिसकर्मियों से पूछताछ भी की।

सीसीटीवी फुटेज में हुअा था कैद

एसएचओ आरएन चौधरी ने एफआईआर ने लिखवाया है कि उन्हें जानकारी हुई कि सीसीटीवी फुटेज में एक स्कूटी सवार लुटेरा महिला का मोबाइल लूट रहा है। उन्होंने होटल से जाकर सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट की। जिसे आसपास के लोगों ने चिन्मय के रूप में पहचाना है। अब मामले की विवेचना की जाएगी। जबकि इससे पहले इसी एसएचओ ने एफआईआर दर्ज करना तो दूर की बात लुटेरे को छोड़ दिया था। बता दें कि 29 अगस्त को स्टेशन रोड चौकी के पास महिला से मोबाइल लूट की वारदात हुई थी। इस वारदात को शराब कारोबारी के बेटे ने अंजाम दिया था। वह लूट करते हुए सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया था। पब्लिक ने उसे पहचान कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

विवाद में एसएसआई लाइन हाजिर

वहीं सुभाषनगर थाना के एसएसआई को एसएसपी ने तीन दिन पहले लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसआई और थाना प्रभारी में वर्किंग को लेकर कहासुनी हो गई थी। सुभाषनगर थाना अक्सर विवादों में रहता है। इससे पहले लेडी एसआई शर्मिला शर्मा और एसआई एमपी सिंह में विवाद हो चुका है। लेडी कांस्टेबल्स की शिकायत पर कई पुलिसकर्मियों का भी ट्रांसफर किया जा चुका है।