-कुतुबखाना मस्जिद में एक पक्ष ने 15 जून को नमाज पढ़ने का किया है ऐलान

BAREILLY: 15 जून को कुतुबखाना मस्जिद में एक पक्ष के लोगों को द्वारा नमाज अदा करने के ऐलान के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने अभी से बाहर से फोर्स मंगाने की तैयारी कर दी है, जिससे लॉ एंड ऑर्डर में कोई प्रॉब्लम न हो। आने वाले दिनों में रमजान और फिर सावन स्टार्ट होने वाला है।

नमाज को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि कुतुबखाना में मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। पहले दिन पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कर दिया था। लेकिन तीन दिन बाद प्रशासन के एक फैसले के बाद फिर से विवाद हो गया था। इस बार भी प्रशासन ने किसी तरह मामले को शांत किया था। लेकिन अंदर ही अंदर विवाद जारी है। विवाद के बाद से ही मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ी जा रही है। इसी दौरान एक पक्ष ने 15 जून को फिर से नमाज पढ़ने का ऐलान कर दिया।

2----------

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

वहीं कर्मपुर चौधरी विवाद में वारंट के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोग नाराज हैं। थर्सडे को हजरत शाह सकलैन एकेडमी ऑफ इंडिया के बैनर तले काफी संख्या में लोग एसएसपी व एडीएम सिटी से मिले। लोगों ने वारंटी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। काफी संख्या में लोगों के पहुंचने के चलते कलेक्ट्रेट व एसएसपी ऑफिस में भारी संख्या में फोर्स तैनात रही।