-बड़ा बाईपास से पुलिस कस्टडी से भागने वाला बदमाश सोनू दो साथियों के साथ गिरफ्तार

-एक सप्ताह से संभल के सितारा मस्जिद के पास दादी के डेरे में था छिपा

BAREILLY: बड़ा बाईपास से क्म् मार्च की शाम पुलिस कस्टडी से तीन बदमाशों को भगाने का काम दादी ने किया था। दादी ने शाहजहांपुर जेल और रुद्रपुर कोर्ट में मिलाई के दौरान अपना संभल का ठिकाना बता दिया था। इसी के चलते बदमाशों ने पेशाब करने का बहाना बनाया और मौका पाकर भाग गए। इसका खुलासा पुलिस कस्टडी से फरार बदमाश सोनू उर्फ फौलाद की गिरफ्तारी से हुआ है। पुलिस ने सोनू को मंडे सुबह बारादरी के हरुनगला से मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। पुलिस ने उसके दो मामा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से तीन तमंचे, भ् जिंदा कारतूस और एक खोखा भी बरामद किया है।

क्म् मार्च को भागे थे तीन बदमाश

क्म् मार्च को बड़ा बाइपास पर विलयधाम के पास शाहजहांपुर से पेशी पर रुद्रपुर से वापस लाते वक्त तीन बदमाश मेहरान, उसका भाई पठान और सोनू पेशाब करने के बहाने पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग गए थे। फरार बदमाशों की तलाश में बरेली पुलिस के साथ-साथ शाहजहांपुर, बदायूं और पीलीभीत की क्राइम ब्रांच लगी हुई थीं। इसी दौरान सुरेश शर्मा नगर में डबल मर्डर की वारदात के बाद पुलिस सभी टीमें इसमें लग गई थीं।

एक और पुलिस कस्टडी भाग चुका है

बदमाश सोनू को पुलिस ने संभल के सितारा मस्जिद, हसनपुर रोड थाना नखासा से पकड़ा है। पुलिस ने उसके दो मामा आमिर और मुस्तफा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उसने तीनों बदमाशों को मंडे सुबह बारादरी के हरुनगला से मुठभेड़ के दौरान पकड़ा है। इन दो में से भी किसी एक के पुलिस कस्टडी से मुरादाबाद से भागने की खबर है।

भागकर सीधे वहीं आ जाना

पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया कि क्क् फरवरी को उसकी दादी सिंगरिया उससे शाहजहांपुर जेल में मिलने आयी थी। दादी ने उसे बताया था कि वह संभल में डेरा डालकर रह रही है। पुलिस कस्टडी से भागकर सीधे वहीं आ जाना। सोनू का कहना है कि पठान और मेहरान ने धक्का देकर भागने की कोशिश की थी।

रात भर पड़ा रहा खेत में

सोनू ने पुलिस को बताया कि कस्टडी से भागने के बाद उसने दो गोली चलने की आवाज सुनी तो उसे लगा कि वह मारा जाएगा। इसके चलते वह खेत में ही लेट गया। सुबह वह खेत से बाहर निकला और ट्रक में बैठकर शहर पहुंच गया। यहां से वह जंक्शन पहुंचा और जंक्शन से मुरादाबाद की ट्रेन में बिना टिकट बैठकर चला गया।

पुलिस कस्टडी से भागे इनामी बदमाश सोनू को हरुनगला बारादरी से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनू के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

असित श्रीवास्तव, सीओ सिटी थर्ड