patna@inext.co.in
PATNA : पटना पुलिस ने हाइवे पर ट्रक को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये लोग हाइवे पर अपना मजबूरी बताकर ट्रक को रोकते थे और नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रक को लूट लेते थे। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पटना पुलिस को एक कंटेनर लूटने की शिकायत मिली। इसके बाद पुलिस ने एक टीम को गठित किया और हाइवे पर गैंग पर नजर रखनी लगी। पुलिस बिहटा-कोईलवर पुल के बीच लगातार नजर बनाए हुई थी। इसी बीच पुलिस को कंटेनर (एनएल 02 क्यू 7034) जाते हुए दिखा। पुलिस उस कंटेनर का पीछा करने लगी। कुछ दूरी पर पुलिस ने कंटेनर को रोक लिया।

आरा की ओर भागते दिखी स्कॉर्पियो
पूछताछ के बाद पुलिस पूरे पटना में चेकिंग करने लगी। पुलिस चेकिंग कर रही थी इसी बीच कोईलवर पुल के पास आरा की ओर भागते हुए यूपी 60 ऐजे 4141 नंबर की स्कॉर्पियो दिखी। पुलिस ने रोका तो वो लोग भागने लगे। अंधेरे का फायदा उठाते हुए दो लोग वहां से भाग गए। वहीं पुलिस ने दो लोगों को पकड़ लिया।

एक महीने से सक्रिय था गिरोह
ये गिरोह पिछले एक महीने से हाइवे पर सक्रिय था। ये लोग रेकी करके लूटते थे। इसके बाद माल को बेचकर आधा-आधा रुपया बांट लेते थे। पुलिस ने एक कंटेनर, एक स्कॉर्पियो बरामद किया है। वहीं अपराध में संलिप्त सोनू कुमार, मो. टिंकू, सुशील वर्मा एवं आफताब अली को गिरफ्तार किया है।

इकाना स्टेडियम के करीब पड़े ब्रीफकेस में मिली युवती की लाश, सनसनी

Crime News inextlive from Crime News Desk