dehradun@inext.co.in
DEHRADUN : थाना सहसपुर पुलिस ने 31 अगस्त को युवती को घर में अकेली पाकर छेड़छाड़ मामले के दो आरोपितों को शंकरपुर से गिरफ्तार कर लिया। 31 अगस्त को थाना सहसपुर क्षेत्र निवासी युवती ने तहरीर दी थी। बताया था कि दिन के समय में वह अपने घर पर अकेली थी, तभी सैफी, शाहरुख, शाहनवाज जबरदस्ती घर में घुस आए। उन्होंने मारपीट कर अश्लील हरकतें की, जब हिम्मत कर शोर मचाया तो सभी मौके से भाग निकले।

आरोपितों की लोकेशन शंकरपुर में मिली
पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया था। पुलिस ने मुखबिर तंत्र सक्रिय किया तो आरोपितों की लोकेशन शंकरपुर में मिली। जिस पर गुरुवार को पुलिस ने शाहरूख पुत्र शकील निवासी ग्राम शंकरपुर व शाहनवाज पुत्र खुर्शीद निवासी मोहल्ला चौहनान थाना कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार हाल निवासी ग्राम शंकरपुर को दबोच लिया। थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ के अनुसार
शाहरूख ड्राइवर है जबकि शाहनवाज नाई है। फरार तीसरे आरोपित सैफी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने जुआ खेलते 5 दबोचे, कैश बरामद
उधर, प्रेमनगर थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों से नकद धनराशि और ताश की गड्डी बरामद की है। जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि बुधवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि शिव मंदिर नगर के पास ऑटो स्टैंड पर जुआ खेला जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पांच लोगों को गिरफ्तार किया, आरोपियों से एक ताश की गड्डी और 2 लाख 16 हजार 180 रुपए बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र सिंह पुत्र स्व. ठाकुर सिंह आनंद विहार, बबलू पुत्र पवन निवासी स्पेशल विंग, पवन पुत्र घासीराम पुराना पोस्ट ऑफिस , कर्ण पुत्र लालजी प्रसाद, राजेश कुमार पुत्र बंशीलाल लखीमपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

भाई ने दोस्त से कराई थी बहन की हत्या

Crime News inextlive from Crime News Desk