-सोनारी भूतनाथ मंदिर के पास से प्रदीप चौबे को पकड़ा

-वैलिड डॉचयूमेंट्स दिखाने के बाद छोड़ा गया

JAMSHEDPUR : इलेचशन के दौरान होने वाले चार्च पर नजर रखने के लिए डिस्ट्रिचट में ख्8 चलाइंग स्चवाड बनाए गए हैं। वेडनसडे को चलाइंग स्चवाड नंबर ख्भ् ने सोनारी थाना एरिया स्थित भूतनाथ मंदिर के पास से प्रदीप चौधरी को एक लाख रुपए कैश के साथ हिरासत में ले लिया। हालांकि जांच के दौरान डॉचयूमेंट प्रोड्यूस करने के बाद उचहें छोड़ दिया गया।

जा रहे थे गचहारिया

इचफॉर्मेशन के मुताबिक चयू कार्बोनिक गैस एजेंसी के प्रदीप चौधरी अटैची में एक लाख रुपए लेकर गचहरिया जा रहे थे। चलाइंग स्चवाड को इसकी सूचना मिली। वे टीम में शामिल बिष्टुपुर थाना के एसआई अर्जुन पासवान और मजिस्ट्रेट मुकुल ठाकुर के साथ मौके पर पहुंचे और प्रदीप चौधरी को हिरासत में लेकर एडीसी कम एआरओ गचोश कुमार के पास पहुंचे।

छोड़ दिया गया

यहां प्रदीप चौधरी से चांटों पूछताछ की गई। इसके बाद उनसे रुपयों के इलेचशन कार्य के लिए न होने से संबंधित जानकारी ली गई, साथ ही उनसे रुपयों से संबंधित डॉचयूमेंट्स की मांग की गई। प्रदीप चौधरी द्वारा वैलिड डॉचयूमेंट्स दिखाने के बाद उचहें जाने दिया गया।

सूचना पर पहुंचे सोंथालिया

मामले की जानकारी मिलते ही सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट सुरेश सोंथालिया डीसी ऑफिस पहुंचे। उचहोंने कहा कि डीसी से बात की गई है कि पैसे से संबंधित लेटर संबंधित ऑर्गनाइजेशन द्वारा इश्यू करने पर इसे रिलीज कर दिया जाए। इलेचशन तक यह प्रक्रिया अपनाने की बात की जा रही है।