- आई नेक्स्ट की प्रकाशित खबर से चेता पुलिस प्रशासन

- चेकिंग के दौरान पकड़ा गया शातिर, सिकंदरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

AGRA सरेराह महिलाओं का पर्स लूटकर फरार हो जाने वाले ब्लैक एक्टिवा सवार लुटेरे को पुलिस ने धर दबोचा है। सिकंदरा पुलिस ने वेडनसडे शाम चेकिंग के दौरान करकुंज चौराहे से उसे बंदी बनाया है। पकड़े गए शातिर ने पुलिस के समक्ष आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया है। एसएसपी शलभ माथुर ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी ये जानकारी।

महिलाए होती थी शिकार

एक्टिवा सवार ने लोगों को तो परेशान कर रखा था इनमें सबसे अधिक महिलाओं की नाक में दम कर रखा था। महिलाओं का घर से निकलना दूभर कर दिया था। आए दिन की पर्स लूट की वारदातों से महिलाओं में दहशत व्याप्त हो गई थी। शातिर ने अमल गार्डन के पास से नीलम पाठक व क्9 मई को सेक्टर क्0 में शैली गुलाठी के अलावा 7 मई को नारायन बिहार के पास उषा जैन को निशाना बनाया था।

टीचर को बनाया था निशाना

सेक्टर क्क् निवासी टीचर मीनू राजपूत को निशाना बनाया था। इसके बाद नीरव निकुंज निवासी टीचर ममता शर्मा को अपना निशाना बनाया था। इसके साथ ही अन्य कई घटनाओं को अंजाम दिया था।

'आई नेक्स्ट' ने किया था सचेत

टीचरों के साथ लूट की वारदात की खबर ने महकमे में हलचल मचा दी थी। चूंकि बदमाश ने अब ट्रेंड बदल दिया। पहले तो ब्लैक पल्सर सवार बदमाशों का खौफ दिल में रहता था। पिछले कुछ दिनों से पल्सर की वारदातें नहीं हुई थी लेकिन ब्लैक एक्टिवा बदमाशों को भा गई और पॉश इलाकों में दोपहर के सन्नाटे में आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल जाता था।

पुलिस टीम की गई गठित

सड़क सरेआम ताबड़तोड़ वारदातों के खुलासे के लिए एसएसपी शलभ माथुर के निर्देशन में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्यों ने लगातार वाहन चैकिंग शुरु कर दी थी। इसी चैकिंग में शातिर पकड़ा गया।

लूटा गया माल भी किया बरामद

एसओ सिकन्दरा प्रहलाद सिंह यादव ने बताया कि पकड़े शातिर ने करीब आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया शातिर आशीष गुप्ता उर्फ नीतेश पुत्र अखिलेश गुप्ता निवासी तोता का ताल थाना लोहामण्डी बताया गया है साथ ही भारी मात्रा में लूटा गया माल बरामद किया गया है।