- कोल्ड ड्रिंक व्यवसायी से 19 अप्रैल को हुई थी लूट

GOLA BAZAR: गोला के छितौना मोड़ पर 19 अप्रैल को कोल्ड ड्रिंक व्यवसायी से हुई लूट मामले का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। गोला पुलिस ने लूट में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से लूट के 2 हजार रुपए, व्यवसायी के आई कार्ड, कैश मेमो बरामद किया है।

तमंचा दिखा लूटा

गोला के ककरही निवासी शिवराम शुक्ल की गोला में कोल्ड ड्रिंक की एजेन्सी है। 19 अप्रैल को भर्रोह में कोल्ड ड्रिंक सप्लाई कर वह मदरिया जा रहे थे। छितौना मोड़ के पास दो बाइक पर सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर 13 हजार रुपए, आईडी प्रुफ, कैश मेमो आदि लूट लिए। व्यवसायी ने पुलिस को लूट की सूचना दी थी। तभी से पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

मुखबिर ने दी सूचना

मुखबिर की सूचना पर एसएसआई श्याम बहादुर सिंह, सिपाही गौतम यादव, पवन राय आदि पटौहा मंदिर के पास पहुंच गए। जैसे ही संदिग्ध दिखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम धर्मेन्द्र, निवासी गड़थौली, बड़हलगंज बताया। उसने खुद को लूट में शामिल होना बताया। व्यवसायी ने उसकी पहचान की। इसके बाद पुलिस ने तेवर दिखाए तो बदमाश ने 2 हजार रुपए, व्यवसायी का आईकार्ड, कैश मेमो बरामद करा दिया। उसकी निशानदेही पर लूट में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है।